---विज्ञापन---

राहुल वैद्य ने पहले ही कर ली थी भविष्यवाणी ? बेबी गर्ल होने पर शेयर किया पुराना वीडियो

Rahul Vaidya Baby Girl: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार गणेश चतुर्थी के मौके पर पैरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी खुद पापा राहुल वैद्य ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। जैसे ही सिंगर ने ये पोस्ट शेयर की, फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाइयां देने […]

RAHUL VAIDYA-DISHA PARMAR
RAHUL VAIDYA-DISHA PARMAR

Rahul Vaidya Baby Girl: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार गणेश चतुर्थी के मौके पर पैरेंट्स बन गए हैं। इस बात की जानकारी खुद पापा राहुल वैद्य ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। जैसे ही सिंगर ने ये पोस्ट शेयर की, फैंस से लेकर सेलेब्स तक बधाइयां देने में जुट गए हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट लाइक, कमेंट और ढेर सारी बधाइयों से भर गया है।

राहुल ने किया था मेनिफेस्ट (Rahul Vaidya Baby Girl)

इस बीच ही सिंगर ने एक छोटी सी क्लिप शेयर की है जिसमें वो ये मेनिफेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें पहला चाइल्ड बेटी ही चाहिए। 20 सिंतबर को राहुल के घर में खुशियों ने कदम रखा है। एक्ट्रेस और मॉडल दिशा परमार ने बेटी को जन्म दिया है। राहुल वैद्य ने पोस्ट शेयर कर लिखा- ”हमें एक बच्ची का आशीर्वाद मिला है! मां व बेबी दोनों स्वस्थ हैं और बिल्कुल ठीक हैं!

rahul

शेयर की स्टोरी

इसके साथ राहुल ने ये भी लिखा- हम अपनी डॉक्टर @dhrupideddia को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो प्रेग्नेंसी से लेकर जन्म तक बच्चे की देखभाल में लगी रहीं। हम ख़ुश हैं! कृपया बच्ची को आशीर्वाद दें।” अब इसके बाद एक बार फिर राहुल ने एक पोस्ट शेयर किया। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम में कुछ सेकंड की एक स्टोरी भी पोस्ट की जो बिग बॉस 14 की है जिसमें उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया था।

पूरी हुई ख्वाहिश

इस क्लिप में वो किसी से बात करते हुए अपने पहले बच्चे की ख्वाहिश का जिक्र कर रहे हैं और कहते हैं कि मुझे पहला बच्चा गर्ल ही चाहिए। ऐसा लग रहा है जैसे भगवान ने उनकी सुन ली। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”मैंने इसे जाहिर कर दिया।” राहुल वैद्य की ये क्लिप भी मिनटों में वायरल हो गई।

First published on: Sep 21, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.