---विज्ञापन---

Rakhi Sawant पर Adil Durrani ने लगाए अश्लील वीडियो लीक करने के आरोप, बचाव में SC पहुंची ड्रामा क्वीन

Private Video Leak Case: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल उनके एक्स हसबैंड ने राखी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उनके प्राइवेट वीडियो लीक किए हैं। अब गिरफ्तारी से बचने के लिए राखी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर लिया है।

Rakhi Sawant

Private Video Leak Case: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं। इसकी वजह है उनके एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) का उनपर अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाना। आदिल ने राखी के खिलाफ प्राइवेट वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी। हालांकि इससे बचने के लिए राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी, जो खारिज हो गई है। अब एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का रुख किया है। इस केस में सुनवाई आने वाली 22 अप्रैल यानी सोमवार को होगी।

ड्रामा क्वीन ने किया सुप्रीम कोर्ट का रुख

आदिल खान दुर्रानी और राखी सावंत के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहते हैं। आदिल ने अपनी एक्स वाइफ राखी पर उनके प्राइवेट वीडियो लीक करने के आरोप लगाए थे, और इस मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। लेकिन राखी ने भी दांव खेलते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की, लेकिन वो खारिज कर दी गई। अब एक्ट्रेस ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। इस मामले में आने वाले दिन यानी 22 अप्रैल को सुनवाई होनी है। देखने वाली बात होगी कि इस बार किसके हक में फैसला आता है।

 राखी पर लगे गंभीर आरोप

राखी सावंत के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। उनपर कई गंभीर आरोप लगे हैं, जिनमें वो फंस गई हैं। भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत  उन पर मानहानि करने, धारा 34 के तहत अपराध के इरादे में साझेदार होने के आरोप लगे हैं। उनपर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए के तहत मामला दर्ज किया गया था।

राखी पर एफआईआर में आरोप लगाए गए कि उन्होंने एक टीवी टॉक शो में अपने एक्स पति आदिल का प्राइवेट वीडियो प्ले किया। हद तो तब हो गई जब उन्होंने इसे व्हाट्सएप पर शेयर किया। राखी ने अपनी सफाई में ये कहा है कि वो वीडियो बहुत धुंधला है, और उसकी क्वालिटी बहुत गंदी है।

यह भी पढ़ें:  आर्थिक तंगी के चलते बेचना पड़ा भूत बंगला

First published on: Apr 21, 2024 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.