---विज्ञापन---

रणवीर सिंह नहीं बनेंगे ‘राक्षस’, ‘हनु-मैन’ डायरेक्टर की बिग बजट फिल्म से क्यों पीछे खींचे हाथ?

Ranveer Singh Rakshas Update: रणवीर सिंह ने प्रशांत वर्मा की 300 करोड़ के बजट में बनने वाली अगली सुपरहीरो फिल्म 'राक्षस' छोड़ दी है। पहले खबर सामने आई थी कि एक्टर इस फिल्म में एक बार फिर ग्रे कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं।

RANVEER SINGH PRASHANT VERMA
रणवीर सिंह ने छोड़ी राक्षस?

Ranveer Singh Rakshas Update: इस समय रणवीर सिंह अपनी लाइफ के सबसे अच्छे फेज को एन्जॉय कर रहे हैं, उनके घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को 5 महीने हो चुके हैं और 4 महीने बाद ही कपल पैरेंट्स बन जाएंगे। इस बीच रणवीर सिंह को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर एक्टर के फैंस बेशक खुश नहीं होने वाले हैं। रणवीर सिंह जल्द ही साउथ की बिग बजट सुपरहीरो फिल्म ‘राक्षस’ में विलेन के रोल नजर आने वाले थे, मगर खबर है कि एक्टर ने फिल्म छोड़ दी है। आइए जानते है कि आखिर क्यों रणवीर ने इस फिल्म को लाल झंडी दिखाई है।

‘राक्षस’ में नहीं दिखेंगे रणवीर सिंह! 

रणवीर सिंह के साउथ फिल्म डेब्यू को लेकर हर कोई काफी खुश था। कहा जा रहा था कि ‘पद्मावत’ में खिलजी के रोल से हर किसी के दिलों पर छाने वाले रणवीर सिंह एक बार फिर ग्रे रोल में दिखाई देंगे।  लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरहिट फिल्म ‘हनु-मैन’ के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की अगली फिल्म से रणवीर सिंह ने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। ‘हनु-मैन’ के हिट होने के बाद प्रशांत सुपरहीरो मूवी ‘राक्षस’ बनाने जा रहे हैं और इसमें विलेन के रोल के लिए उन्होंने रणवीर सिंह को कास्ट किया था।

रणवीर ने क्यों छोड़ी फिल्म?

रणवीर सिंह के साथ मिलकर निर्देशक प्रशांत वर्मा इंडियन सिनेमा में बड़ा धमाका करने की तैयारी में थे। पौराणिक कथाओं से इंस्पायर एक सुपरहीरो फिल्म में रणवीर ग्रे रोल करने वाले थे। मगर अब खबरें है कि प्रशांत और रणवीर सिंह के क्रिएटिव आइडिया के नहीं मिलने पर एक्टर ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो चुका था और  जल्द ही फिल्म फ्लोर भी आने वाली थी। बताया जा रहा था कि इस फिल्म को डायरेक्टर फिल्म ‘हनु-मैन’ के सीक्वल ‘जय हनु-मैन’ से पहले करने वाली थे।

क्या बोले ‘राक्षस’ मेकर्स

रणवीर सिंह के फिल्म छोड़ने की खबरें फिल्मी गलियारों में आग की तरह फैल रही हैं, लेकिन अभी तक इसे लेकर फिल्म के मेकर्स ने ऑफिशियली कोई बयान जारी नहीं किया है। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, वो आने वाले वक्त में साफ हो जाएगा।

डॉन बनेंगे रणवीर सिंह

फिलहाल, रणवीर सिंह अपनी अगली अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फरहान अख्तर की मच-अवेटेड फिल्म में रणवीर को डॉन के अवतार में देखने के लिए फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। अब तक शाहरुख खान को डॉन के लुक में लोगों ने खूब प्यार लुटाया है, अब देखना होगा कि रणवीर सिंह इस किरदार में कितने फिट बैठते हैं।

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! 15 साल की उम्र में अक्षय कुमार के बेटे ने क्यों छोड़ा घर? आरव को लेकर एक्टर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

 

First published on: May 21, 2024 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.