Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Palak Tiwari: इब्राहिम अली के साथ रिलेशनशिप पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं इस स्टेज पर…

Palak Tiwari: एक्ट्रेस पलक तिवारी कुछ वक्त पहले इब्राहिम खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। दरअसल कुछ महीनों पहले पलक तिवारी को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रेस्ट्रॉ के बाहर देखा गया था। उस वक्त पैपराजी को देखते हुए पलक ने अपना मुंह छिपा लिया था और […]

Palak Tiwari: एक्ट्रेस पलक तिवारी कुछ वक्त पहले इब्राहिम खान के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। दरअसल कुछ महीनों पहले पलक तिवारी को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ रेस्ट्रॉ के बाहर देखा गया था। उस वक्त पैपराजी को देखते हुए पलक ने अपना मुंह छिपा लिया था और फोटो न लेने की अपील की थी।

वायरल हो गया था वीडियो (Palak Tiwari)

पलक तिवारी के उस वीडियो के बाद हर तरफ पलक तिवारी के इब्राहिम अली के साथ रिलेशनशिप की खबरें चल रही थीं। उनका वह वीडियो वायरल भी हुआ था। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने खुल कर अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है।

अभी पढ़ें – Jasprit Bumrah At NMACC: जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने लूट ली लाइमलाइट, इस लुक में लग रहीं अप्सरा

फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं पलक तिवारी

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने बताया कि वह इन दिनों केवल और केवल अपने प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं। रिलेशनशिप के सवालों पर जवाब देते हुए पलक ने बड़ी ही बेबाकी से कहा कि दो फिल्मों की शूटिंग की वजह मेरी लाइफ काफी बिजी है। उन्होंने कहा कि मैं इसमें खुश हूं और संतुष्ट भी। यह साल मेरे लिए काफी अहम हैं इसलिए मेरा पूरा ध्यान सिर्फ मेरे काम पर है। मैं इन अफवाहों पर जरा भी ध्यान नहीं देती क्योंकि यह मेरे पेशे का एक हिस्सा है इसलिए अफवाहों पर ध्यान देने के बजाय मैं अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं।

अभी पढ़ें – Indian Idol 13: अयोध्या के ऋषि सिंह बने ‘इंडियन आइडल 13’ के विनर, 25 लाख की प्राइज मनी के साथ मिली ये चमचमाती कार

करियर पर कर रही हैं फोकस

पलक ने कहा कि इस स्टेज पर मेरे लिए काम सबसे पहले है। प्रोफेशनली यह समय मेरे लिए बहुत अहम है इसलिए अभी मैं इसी एनर्जी पर फोकस कर रही हूं।’ आपको बता दें कि पलक तिवारी एक बार नहीं बल्कि कई बार इब्राहिम के साथ देखा जा चुका है हाल ही में दोनों की एक साथ कई तस्वीरें आई थीं, जिसमें पलक दिल खोल कर कैमरे के सामने पोज दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां एक तरफ पलक तिवारी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं तो वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम अली खान एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटे हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें
First published on: Apr 03, 2023 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.