---विज्ञापन---

Sushant Singh Rajput की मौत के बाद हुए विवाद से डर गई थी मौनी रॉय! तोड़ ली थी दोस्ती, फिल्ममेकर संदीप सिंह का खुलासा

Sandeep Singh: फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने हाल ही में अपनी सबसे करीबी दोस्त रह चुकी मौनी रॉय पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। संदीप ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुए विवादों में उनका नाम शामिल होने के बाद मौनी ने उनसे दोस्ती खत्म कर ली थी।

Sandeep Singh

Sandeep Singh On Mouni Roy: इन दिनों फिल्म निर्माता संदीप सिंह (Sandeep Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सफेद’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म ट्रांसजेंडर और विधवा की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में मीरा चोपड़ा विधवा का रोल निभा रही हैं। हालांकि संदीप इस फिल्म में अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे या फिर मौनी रॉय को कास्ट करना चाहते थे। वे इस फिल्म का स्क्रिप्ट भी दोनों को शेयर किए थे क्योंकि वो चाहते थे कि दोनों में से कोई एक इस फिल्म का हिस्सा बने लेकिन दोनों ने ही फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। संदीप ने कहा कि दोनों ने उनसे दोस्ती भी तोड़ ली हैं और दूरियां बना ली हैं।

हाल ही में फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने अपनी सबसे करीबी दोस्त रह चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) पर आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत कंट्रोवर्सी में उनका नाम जुड़ने के बाद मौनी ने उनसे दुरिया बनी ली।

अंकिता और मौनी ने किया था संदीप के ऑफर को रिजेक्ट

संदीप ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सफेद’ के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म प्रोजेक्ट से कोई एक्टर जुड़ना नहीं चाहता था। यहां तक मेरी दोस्त अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मौनी रॉय तक ने मना कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों ही एक्ट्रेस से मेरे अच्छे रिश्ते थे लेकिन बावजूद इसके दोनों ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

संदीप ने आगे कहा कि मौनी शायद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हुई कंट्रोवर्सी से डर गई थी। उन्हें लगा की अगर वो मुझसे दोस्ती रखती हैं तो वह भी इस विवादों में फंस सकती हैं। संदीप ने कहा कि अब मुझे भी लगता है कि मैं मौनी के साथ अपना समय बर्बाद कर रहा था।

संदीप ने मौनी रॉय पर जताई नाराजगी

संदीप ने अपनी नाराजगी जाहीर करते हुए कहा, वो मौनी रॉय से बहुत हर्ट हुए थे। कभी वो दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के विवाद के बाद से वो बदल गईं। दोस्ती तो तोड़ी ही साथ में इंस्टा पर अनफॉलो भी कर दिया।

सुशांत सिंह डेथ कंट्रोवर्सी में कैसे फंसे संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले नजर आने वाले संदीप सिंह ही थे। वह खुद को अभिनेता का करीबी दोस्त बताए। वह हॉस्पिटल से लेकर मुर्दाघर तक दिवंगत अभिनेता के साथ रहें लेकिन, बाद में अभिनेता के परिवार वालों ने संदीप के संबंधों पर सवाल उठाए। परिवार ने कहा कि सुशांत ने कभी उनके दोस्ती के बारे में जिक्र नहीं किया। बाद में संदीप ने सुशांत के परिवार के साथ कथित व्हाट्सएप चैट जारी करके इस विवाद से बाहर आए।

यहां पढ़ें पूरी खबर: Anubhav Singh Bassi की लाइफ में हुई प्यार की एंट्री

First published on: Apr 19, 2024 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.