---विज्ञापन---

‘मैरी क्रिसमस’ ने पकड़ी रफ्तार, दुगना हुआ कलेक्शन, अब तक कितनी कमाई?

Merry Christmas Day 2 Box Office Collection: 12 जनवरी 2024 को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (vijay sethupathi) की ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) ने सिनेमाघर में एंट्री मारी है। फिल्म की कहानी में दम है, लेकिन फिर भी ओपनिंग डे पर मूवी कुछ कमाल न कर सकी। ऐसा पहली बार है जब कैटरीना […]

Merry Christmas Day 2 Box Office Collection vijay sethupathi Katrina Kaif
इमेज क्रेडिट: गूगल

Merry Christmas Day 2 Box Office Collection: 12 जनवरी 2024 को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (vijay sethupathi) की ‘मैरी क्रिसमस’ (Merry Christmas) ने सिनेमाघर में एंट्री मारी है। फिल्म की कहानी में दम है, लेकिन फिर भी ओपनिंग डे पर मूवी कुछ कमाल न कर सकी। ऐसा पहली बार है जब कैटरीना और विजय ने स्क्रीन शेयर की है। अब फिल्म का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए एक नजर डालते हैं दूसरे दिन के लेटेस्ट कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का पहला लंबा किसिंग सीन किस एक्ट्रेस पर फिल्माया!

दूसरे दिन आया उछाल  (Merry Christmas Day 2 Box Office Collection)

ऐसा पहली बार है जब कैटरीना ने किसी डार्क थीम वाली फिल्म में काम किया हो। फिल्म की कहानी में तो दम है लेकिन फिर भी मेकर्स की उम्मीदों पर वो खरी नहीं उतर रही है। इससे पहले कैटरीना ने ग्लैमरस रोल निभाकर फैंस का प्यार पाया है। पहले तो ओपनिंग डे की कमाई को देखकर लग रहा था कि शायद फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाएगी। लेकिन मेकर्स ने वीकेंड से उम्मीद लगाई हुई थी।

अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन बता रहा है कि कमाई में तो उछाल आया है। बल्कि पहले दिन के कलेक्शन से डबल कमाई हुई है। सैकनलिक की रिपोर्ट के मुताबिक, मैरी क्रिसमस ने 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में कूल कलेक्शन 6.05 करोड़ हो गया है।

अब तक की कमाई

पहले दिन- 2.55 करोड़
दूसरे दिन- 3.50 करोड़
टोटल कलेक्शन- 6.05 करोड़

कैसी है फिल्म की कहानी?  (Merry Christmas Day 2 Box Office Collection)

बात फिल्म की कहानी की करें तो कैटरीना कैफ ने मारिया को किरदार निभाया है। वहीं विजय सेतुपति ने अलबर्ट का रोल अदा किया है। दोनों की मैरिड लाइफ में पंगे हैं। जहां मारिया का पति उसे धोखा दे रहा होता है और एक दिन आत्महत्या कर लेता है।

वहीं अलबर्ट ने भी अपनी पत्नी की हत्या कर दी होती है और 7 साल की जेल सी सजा काटकर आया होता है। अब फिल्म की कहानी में बहुत ही सस्पेंस आता है। क्या मारिया का हसबैंड सच में सुसाइड करता है या मर्डर है, ये है कहानी में देखने वाली बात। लास्ट के आधे घंटे में तो फिल्म ऑडियंस को ऐसे सीट पर बांध लेती है कि आंख झपकना भी मुश्किल हो जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘Merry Christmas’ को नहीं मिली ऑडियंस

First published on: Jan 14, 2024 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.