---विज्ञापन---

रेप वाले बयान के बाद एक्टर मंसूर अली खान ने लिया यू-टर्न, तृषा कृष्णन से मांगी माफी

Mansoor Ali Khan: हाल ही में साउथ एक्टर मंसूर अली खान और जानी-मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर सोशल मीडिया खूब हंगामा मचा हुआ था। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर मंसूर ने विवादित बयान दिया था जिसपर एक्ट्रेस समेत उनके फैंस भी भड़क उठे थे। मामला इतना बढ़ गया कि उनके खिलाफ पुलिस में […]

Mansoor Ali Khan
Mansoor Ali Khan

Mansoor Ali Khan: हाल ही में साउथ एक्टर मंसूर अली खान और जानी-मानी एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर सोशल मीडिया खूब हंगामा मचा हुआ था। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर मंसूर ने विवादित बयान दिया था जिसपर एक्ट्रेस समेत उनके फैंस भी भड़क उठे थे। मामला इतना बढ़ गया कि उनके खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कर दी गई थी। अब इस मामले ने नया मोड़ लिया है और एक्टर ने एक्ट्रेस से माफी मांगी है।

क्या है मामला ? (Mansoor Ali Khan)

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार साउथ के फेमस एक्टर मंसूर अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि-जब मैंने सुना था कि मैं तृषा के साथ एक्टिंग कर रहा हूं तो मैंने सोचा कि फिल्म में एक बेडरूम सीन होगा और मैं उसे बेडरूम में ले जा सकता हूं जैसा मैं अपनी पिछली फिल्मों में करता आया हूं। एक्टर ने कहा कि मैंने बहुत सारी फिल्मों में रेप सीन किए हैं और यह मेरे लिए आम है लेकिन कश्मीर शेड्यूल पर मुझे तृषा को दिखाया भी नहीं गया।

भड़क गईं थीं तृषा कृष्णन

बस फिर क्या था, एक्टर का ये स्टेटमेंट सुन एक्ट्रेस भड़क उठीं और उन्होंने एक लंबे-चौड़े नोट में लिखा-हाल ही में मेरे ध्यान में एक वीडियो आया है जहां मिस्टर मंसूर अली खान मेरे बारे में गलत बातें करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इसकी निंदा करती हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक मानती हूं। उन्होंने कहा कि मैं कभी उनके जैसे वाहियाद व्यक्ति के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करूंगी।

एक्टर ने मांग ली माफी

अब रमेश बाला ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की है कि एक्टर ने एक्ट्रेस से माफी मांग ली है। एक्टर ने कहा -मेरी प्यारी को-स्टार तृषा, मुझे माफ कर दो। ईश्वर मुझे मौका दे कि मैं तु्म्हे तुम्हारी शादी में आशीर्वाद दे सकूं।

First published on: Nov 24, 2023 02:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.