---विज्ञापन---

मनीषा रानी-टोनी कक्कड़ की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल, सामने आया जमना पार का वीडियो

Manisha Rani Tony Kakkar Song JAMNA PAAR: बिग बॉस ओटीटी 2 से सुर्खियां बटोरने वाली मनीषा रानी शो के खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं। शो में अपने तीखे और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली मनीषा रानी ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपना पहला गाना रिलीज किया है। […]

jamna paar
jamna paar

Manisha Rani Tony Kakkar Song JAMNA PAAR: बिग बॉस ओटीटी 2 से सुर्खियां बटोरने वाली मनीषा रानी शो के खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में हैं। शो में अपने तीखे और चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाली मनीषा रानी ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपना पहला गाना रिलीज किया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया है। गाने में मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ की जबरदस्त क्रेमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

सामने आया जमना पार म्यूजिक वीडियो (Manisha Rani Tony Kakkar Song JAMNA PAAR)

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान ही घर में टोनी कक्कड़ ने आकर मनीषा रानी को एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर दिया था जिसे सुन मनीषा रानी के साथ ही वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया था। अब शो खत्म होने के बाद टोनी कक्कड़ ने अपना वादा पूरा किया है और मनीषा रानी के साथ उन्होंने अपना गाना रिलीज किया है।

टोनी कक्कड़ ने दिया था ऑफर

उनका पहला गाना जमना पार रिलीज हो गया है। इस वीडियो में टोनी कक्कड़ के साथ मनीषा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले टोनी कक्कड़ मनीषा रानी के साथ इस गाने का लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके थे और अब पूरा गाना रिलीज कर दिया गया है।वीडियो में मनीषा रानी एक पालकी में बैठी नजर आती हैं। इस गाने में फीमेल की आवाज नेहा कक्कड़ और मेल की आवाज टोनी कक्कड़ ने दी है। गाने में दोनों का लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है और फैंस को भी जमकर पंसद आ रहा है।

सोशल मीडिया संसेशन हैं मनीषा रानी

बता दें कि बिहार की मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 में आने से पहले ही सोशल मीडिया स्टार थीं। लोग उनके स्टाइल के दीवाने थे। उनके हर एक वीडियो पर लाखों में व्यूज होते हैं। अपनी इसी पॉपुलारिटी के चलते उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में आने का मौका मिला था।

First published on: Sep 06, 2023 11:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.