---विज्ञापन---

फेमस सिंगर का मर्डर, शादी से कुछ वक्त पहले आशिक ने उतारा मौत के घाट

Malaysian Singer Xu Jialing Death: मलेशियाई सिंगर जू जुआलिंग से जुड़ी बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई। सिंगर की एक सरफिरे आशिक ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। 26 साल की जू जुआलिंग की मौत से पूरा परिवार और फैंस सदमे में हैं। जू जुआलिंग की हुई हत्या (Malaysian Singer Xu Jialing Death) जानकारी […]

xu jialing
xu jialing

Malaysian Singer Xu Jialing Death: मलेशियाई सिंगर जू जुआलिंग से जुड़ी बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई। सिंगर की एक सरफिरे आशिक ने चाकू मारकर हत्या कर दी है। 26 साल की जू जुआलिंग की मौत से पूरा परिवार और फैंस सदमे में हैं।

जू जुआलिंग की हुई हत्या (Malaysian Singer Xu Jialing Death)

जानकारी के लिए बता दें कि सिंगर साल 2024 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने वाली थीं और हाल ही में उन्होंंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी फैंस को दी थी। शुरुआती जांच की मानें तो आरोपी सिंगर की शादी की खबर सुनकर ही परेशान था और उसने ये कदम उठाया।

चाकू से किया हमला

दरअसल सूत्रों के अनुसार आरोपी पिछले 2 साल से सिंगर का पीछा कर रहा था और उससे कई बार मिलने की भी ख्वाहिश जता चुका था जिसके बाद हाल ही में सिंगर ने उससे मिलने का फैसला करते हुए डिनर का प्लान बनाया था। इसके बाद सिंगर उस शख्स से मिलने के लिए गईं थीं जहां आरोपी ने हत्या को अंजाम देते हुए सिंगर पर एक या दो नहीं बल्कि 8 बार वार किया जिसके चलते सिंगर के दिल पीठ और छाती में गहरे घाव हो गए और ज्यादा खून बहने की वजह से सिंगर की मौके पर ही मौत हो गई। यही नहीं सिंगर की मौत के बाद आरोपी ने खुद पर चाकू से हमला किया।

खुद पर भी किया वार

सूत्रों ने ये भी बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी सिंगर की बॉडी को कार में ले जा रहा था जिसके बाद ही एक शख्स ने पुलिस को कॉल की और वो वहां मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और आगे की कारवाई की जाएगी।

First published on: Dec 21, 2023 08:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.