---विज्ञापन---

‘Bade Miyan Chote Miyan’ या ‘Maidaan’; किसका रहेगा जलवा? एडवांस बुकिंग ने खोली पोल!

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan: अजय देवगन की 'मैदान' और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। एडवांस बुकिंग की लेटेस्ट रिपोर्ट भी आ गई है।

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Maidaan Vs Bade Miyan Chote Miyan: अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘मैदान’ (Maidaan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) एक ही दिन यानी 10 अप्रैल को रिलीज हो रही हैं। जहां पहले सलमान खान ईद पर अपने फैंस को ईदी देते थे, वहीं इस बार ये जिम्मा इन स्टार्स ने अपने कंधों पर उठाया है। अगर हम ये कहें की रिलीज डेट क्लैश का दोनों फिल्मों की कमाई पर असर डालेगा तो गलत न होगा। 6 अप्रैल से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आज कलेक्शन का दूसरा दिन है, तो चलिए जानते हैं कि क्या कहती है लेटेस्ट रिपोर्ट।

‘मैदान’ ने दूसरे दिन कैसा किया कलेक्शन

अजय देवगन वो एक्टर हैं जो हर किरदार में फिट बैठते हैं, फिर चाहे वो कॉमेडी हो या सीरियस रोल। इस बार अभिनेता स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आ रहे हैं, जो एक बायोपिक है। फिल्म के ट्रेलर को देखते ही दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ओपनिंग डे पर फिल्म शानदार कलेक्शन कर सकती है। अब एडवांस बुकिंग के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मैदान’ ने फर्स्ट डे पर 7,681 टिकटों की बिक्री की है। साथ ही 15.98 लाख का कलेक्शन कर लिया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी 10 अप्रैल को दस्तक देने वाली है। दोनों स्टार्स ने मूवी का प्रमोशन बड़े जोर शोर से किया है। अब मूवी की रिलीज को कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में फैंस की बेसब्री बढ़ रही है। जहां पहले दिन मैदान ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को पछाड़ा था, वहीं अब दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी सामने आ गया है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की अब तक 9,463 टिकटों की बिक्री हो गई है। वहीं रिलीज से पहले ही अक्षय और टाइगर की फिल्म ने 27.29 लाख की कमाई कर ली है।

‘मैदान’ को लग सकता है झटका

एडवांस बुकिंग को देखते हुए ये कहना गलत न होगा की अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अजय देवगन की मैदान के छक्के छुड़ा सकती है।

हालांकि ये सिर्फ एडवांस बुकिंग के आंकड़े हैं, ओपनिंग डे पर क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा। बात फिल्मों की कहानी की करें तो दोनों ही शानदार हैं।

यह भी पढ़ें: हीरोइन का बॉडी डबल बन की फिल्मों में एंट्री, चचेरी बहन ने लगाया यौन शोषण का आरोप

First published on: Apr 07, 2024 10:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.