Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2: Sunny Leone से मिलने बिग बॉस के घर क्यों गए थे Mahesh Bhatt ? पूजा भट्ट ने किया खुलासा !

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी2 हर जगह ही छाया हुआ है। ओटीटी पर रिलीज होने वाले इस शो में पूजा भट्ट से लेकर मनीषा रानी (Manisha Rani) तक हर कंटेस्टेंट ने अपने गेम से लोगों का दिल जीत रखा है। जैसे-जैसे शो एंड के करीब पहुंच रहा है वैसे-वैसे लोगों की इसमें […]

Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2, pooja bhatt, mahesh bhatt, sunny leone

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी2 हर जगह ही छाया हुआ है। ओटीटी पर रिलीज होने वाले इस शो में पूजा भट्ट से लेकर मनीषा रानी (Manisha Rani) तक हर कंटेस्टेंट ने अपने गेम से लोगों का दिल जीत रखा है। जैसे-जैसे शो एंड के करीब पहुंच रहा है वैसे-वैसे लोगों की इसमें दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में कंटेस्टेंट के एक के बाद एक खुलासे शो में फैंस को हैरान कर रहे हैं। अब लेटेस्ट एपिसोड में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने पापा महेश (Mahesh Bhatt) भट्ट के बिग बॉस में एंट्री करने को लेकर खुलासा किया था कि ये दूसरी बार है जब महेश भट्ट बिग बॉस में आए हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंचे फैमिली मेंबर्स (Bigg Boss OTT 2)

एक तरफ बिग बॉस ओटीटी2 अपने फिनाले के करीब है तो वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में कंटेस्ट के फैमिली मेंबर्स ने एंट्री की थी। इस कड़ी में पूजा भट्ट के पापा महेश भट्ट भी आए थे। इस दौरान पूजा भट्ट ने खुलासा किया कि ये पहली नहीं दूसरी बार है जब उनके पापा शो में आए हैं।

सनी लियोनी से मिलने क्यों गए थे महेश भट्ट ?

एक्ट्रेस ने बताया कि महेश भट्ट बिग बॉस सीजन में पहली बार सनी लियोनी से मिलने आए थे। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट से बिग बॉस 5 में जाने और सनी लियोनी से मिलने के लिए कहा था क्योंकि पूजा उस वक्त अपने प्रोजेक्ट जिस्म 2 पर काम कर रही थीं, उनका मानना ​​था कि सनी इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट रहेंगी और वह उन्हें कास्ट करना चाहती थीं। बता दें कि बिग बॉस सीज़न 5 के दौरान सनी लियोन घर में थीं।

ये भी पढ़ेंः शोएब की इस हरकत ने आग में डाला घी, फिर उछली सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरें

खुद पूजा भट्ट ने पापा को भेजा था

एक्ट्रेस ने घर वालों को बताया कि सनी को फिल्म में दिलचस्पी है कि नहीं ये जानने के लिए उन्हें पूरे 6 महीने तक इंतजार करना पड़ा था। पूजा ने बताया कि उन्होंने उनके पापा महेश भट्ट से सनी से मिलने के लिए कहा था क्योंकि वह कुछ ही सेकंड में बता सकते थे कि कोई व्यक्ति फिल्म में काम करने के लिए परफेक्ट है या नहीं। इसके चलते ही वे सनी लियोनी से मिलने के लिए ही खासतौर पर घर के अंदर गए थे और फिल्म का ऑफर देने गए थे उन्होंने सनी को बताया कि पूजा भट्ट एक फिल्म बना रही हैं और पूछा कि क्या उन्हें इसमें दिलचस्पी है। बात करें फिल्म की तो पूजा भट्ट ने बताया कि सनी लियोनी ने इस फिल्म के लिए बड़ी हां के साथ प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं थीं।

First published on: Aug 05, 2023 12:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.