---विज्ञापन---

‘Jawan’ ट्रेलर देख दुश्मनों के मुंह से भी निकली तारीफें, Shahrukh Khan के लिए कह दी ये बात

KRK reaction on Jawan trailer: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर छा गया है। जवान ट्रेलर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जवान के ट्रेलर के आने से किंग खान के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है और हर तरफ बस उसी के चर्चे […]

Shah Rukh Khan, KRK ,Jawan trailer,

KRK reaction on Jawan trailer: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जवान का ट्रेलर आते ही इंटरनेट पर छा गया है। जवान ट्रेलर का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जवान के ट्रेलर के आने से किंग खान के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है और हर तरफ बस उसी के चर्चे हो रहे हैं। जवान के ट्रेलर में शाहरुख खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। जवान ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देगी। जवान का ट्रेलर देखकर एक्टर कमाल राशिद खान के भी सुर बदल गए हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol के परिवार में चलता था इस लेडी का राज, नौकर से धर्मेंद्र को दिलवा दी थी गालियां

शाहरुख खान के लुक्स ने जीता फैंस का दिल

जवान के ट्रेलर में किंग खान के अलग-अलग अवतार देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है और फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जवान में शाहरुख खान का डबल रोल देखने के लिए फैंस खुद को रोक  नहीं पा रहे हैं। फिल्म के गानों ने तो लोगों को पहले ही इंप्रेस कर दिया था। वहीं, अब ट्रेलर में किंग खान के डायलॉग ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। ट्रेलर देखने के बाद हर कोई सिर्फ एक्टर के लुक्स के बारे में बात कर रहा है और अब तो इस लिस्ट में एक ऐसे एक्टर का नाम शुमार हो गया है, जो हमेशा बॉलीवुड के तीनों खान के खिलाफ बोलता नजर आया है।

केआरके के बदले सुर

हम बात कर रहे हैं देशद्रोही एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके की। केआरके भले ही काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन वो आए दिन अपनी बयानबाजी के चलते खबरों में बने रहते हैं। केआरके हमेशा शाहरुख, आमिर और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स को सोशल मीडिया पर बुरा भला बोलते नजर आते हैं लेकिन जवान ट्रेलर देखने के बाद केआरके के रिएक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है। जवान ट्रेलर ने तो मानों एक्टर के दुश्मनों की बोलती बंद कर दी है।

केआरके को पसंद आया जवान ट्रेलर

दरअसल, जवान ट्रेलर के रिलीज होते ही केआरके सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी फिल्म की तारीफ करते नजर आए। अपने हालिया ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘आखिरकार मैंने फिल्म जवान का ट्रेलर देख ही लिया है। फिल्म जवान का ट्रेलर शानदार है। फिल्म में हर वो मसाला डाला गया है जो इसे ब्लॉकबस्टर बनाएगी। इस फिल्म में एक स्टारकास्ट के नाम पर बड़े सितारों को जगह दी गई है। फिल्म के ग्राफिक्स शानदार हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि एसआरके की ये फिल्म हिट होने वाली है। मैं इस फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट ऑफ लक बोलना चाहता हूं।’

First published on: Sep 01, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.