---विज्ञापन---

Karol G Uorfi Javed:उर्फी जावेद को मिली इंटरनेशनल पहचान, करोल जी ने इंस्टा पर फॉलो कर तेज की फैंस की धड़कनें

Karol G Uorfi Javed: अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं। इंडिया में तो उर्फी के जलवे बरकरार थे ही लेकिन अब विदेश में भी उन्होंने अपने नाम के झंडे गाड़ लिए हैं। दरअसल अब एक्ट्रेस को इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी फॉलो करने लगे […]

Karol G, Uorfi Javed, Instagram

Karol G Uorfi Javed: अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाने वाली इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं। इंडिया में तो उर्फी के जलवे बरकरार थे ही लेकिन अब विदेश में भी उन्होंने अपने नाम के झंडे गाड़ लिए हैं। दरअसल अब एक्ट्रेस को इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज भी फॉलो करने लगे हैं। उर्फी जावेद को कोलंबिया सिंगर करोल जी ने सोशल मीडिया पर फॉलो किया है और ये भी कहा जा रहा है कि दोनों साथ काम करती नजर आने वाली हैं।

उर्फी बनी इंटरनेशनल सेलिब्रिटी

बता दें कि करोल जी के उर्फी को इंस्टा पर फॉलो करते ही उनको अंतरराष्ट्रीय पहचान मिल गई। कोलंबियाई गायिका करोल जी ने उर्फी को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं, उर्फी एक ऐसी पहली भारतीय हैं, जिन्हें करोल जी इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं।

अभी पढ़ें – The Perfect Couple: ईशान खट्टर के हाथ लगा बम्पर प्रोजेक्ट, हॉलीवुड में करने जा रहे हैं Entry!

करोल जी के साथ काम करेंगी उर्फी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी के करोल के साथ काम करने की अफवाह भी तेज हैं। करोल जी की हालिया गतिविधि ने अटकलों को और हवा दी है। इतना ही नहीं, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर भी करोल का स्वागत किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर करोल की फोटो शेयर की, इसी के साथ हार्ट इमोजी भी बनाया। हालांकि एक्ट्रेस की तरफ से इस मामले को लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। अगर करोल उर्फी के साथ काम करने वाली हैं तो ऐसे में ये उर्फी के करियर को रफ्तार देने वाला होगा।

अभी पढ़ें – Gigi Hadid: इंडिया ने पहली बार देखा जीजी हदीद का ग्लैमर, NMACC के इवेंट में सब पर भारी पड़ीं मॉडल

कौन हैं करोल जी?

मालुम हो कि कैरोलिना गिराल्डो नवारो उर्फ करोल जी एक लोकप्रिय कोलंबियाई गायक और गीतकार हैं। करोल ने सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार (2018) के लिए लैटिन ग्रैमी पुरस्कार भी जीता है। साथ ही करोल को कई बिलबोर्ड लैटिन म्यूजिक अवार्ड्स और लो नुएस्ट्रो अवार्ड्स के लिए भी नामांकित किया गया है। वहीं, करोल जी को एक रेगेटन और लैटिन ट्रैप कलाकार के रूप में भी जाना जाता है। साथ ही करोल ने शकीरा, निकी मिनाज, डैडी यांकी, ओजुना और जे बल्विन जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ भी काम किया है।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 04, 2023 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.