---विज्ञापन---

The Perfect Couple: ईशान खट्टर के हाथ लगा बम्पर प्रोजेक्ट, हॉलीवुड में करने जा रहे हैं Entry!

The Perfect Couple: एक्टर ईशान खट्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ईशान खट्टर जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर आ रही है कि वे जल्द ही “द परफेक्ट कपल” में नजर आने वाले हैं। यह खबर सिर्फ ईशान खट्टर के लिए ही नहीं बल्कि उनके […]

the perfect couple
the perfect couple

The Perfect Couple: एक्टर ईशान खट्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ईशान खट्टर जल्द ही हॉलीवुड की फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबर आ रही है कि वे जल्द ही “द परफेक्ट कपल” में नजर आने वाले हैं। यह खबर सिर्फ ईशान खट्टर के लिए ही नहीं बल्कि उनके फैंस के लिए भी काफी बड़ी है। ईशान खट्टर को आखिरी बार फोन भूत में देखा गया था।

हॉलीवुड में रखने जा रहे कदम (The Perfect Couple)

एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके ईशान खट्टर ने बेहद ही कम वक्त में अपनी पहचान बना ली। ईशान खट्टर का नाम इंडस्ट्री के उन एक्टर्स की लिस्ट में लिया जाता है जिन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड नहीं बल्कि अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। बेहद ही कम फिल्मे करके ही आज वे अच्छा खासा स्टारडम हासिल कर चुके हैं। उनकी एक्टिंग स्किल के आगे इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स भी पीछे हैं। इसी के चलते उनके हाथ एक बेहद की खास प्रोजेक्ट लगा है।

अभी पढ़ें – Gigi Hadid: इंडिया ने पहली बार देखा जीजी हदीद का ग्लैमर, NMACC के इवेंट में सब पर भारी पड़ीं मॉडल

इस वेब सीरीज से करेंगे डेब्यू

ईशान खट्टर के हाथ अब एक हॉलीवुड फिल्म लगी है। इस फिल्म के जरिए वे हॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रहे हैं। ईशान खट्टर की आखिरी फिल्म फोन भूत थी। जिसमें वे कैटरीना के साथ नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही ठंडा रिस्पॉन्स दिया था और दर्शक काफी निराश भी हुए थे। फोन भूत के बाद अब फैंस ईशान खट्टर को हॉलीवुड में देखेंगे।

अभी पढ़ें – The Perfect Couple: ईशान खट्टर के हाथ लगा बम्पर प्रोजेक्ट, हॉलीवुड में करने जा रहे हैं Entry!

शेयर किया पोस्टर

अब खबरे आ रही हैं कि ईशान खट्टर निकोल किडमैन और लिव श्रेइबर के साथ ‘द परफेक्ट कपल’ में नजर आने वाले है। इसको लेकर ऑफीशियल स्टेटमेंट भी आ गया है। खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर रिलीज कर इसकी घोषणा की है। ईशान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसकी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में में सीरीज के स्टार कास्ट के बारे में लिखा हुआ है। ‘द परफेक्ट कपल’ से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद ईशान खट्टर के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 04, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.