---विज्ञापन---

Karishma Kapoor ने पहनी बेहद खूबसूरत साड़ी, गॉर्जियस लुक देख फैंस हुए फिदा

Karishma Kapoor Saree Look: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 49 साल की उम्र में भी अपनी अदाओं और फिटनेस से कई एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर करिश्मा को साड़ी में स्पॉट किया जा चुका हैं। […]

Karishma Kapoor Saree Look
Image Credit : Instagram

Karishma Kapoor Saree Look: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) 49 साल की उम्र में भी अपनी अदाओं और फिटनेस से कई एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर करिश्मा को साड़ी में स्पॉट किया जा चुका हैं। वो हमेशा स्टाइलिश ड्रेस से अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खिचती हैं। हाल ही में करिश्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर साड़ी पहनी हुई है। इस लुक में वो इतनी प्यारी लग रही हैं कि फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। आइये एक नजर डालते हैं उनकी इन फोटो पर।

खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं करिश्मा (Karishma Kapoor Saree Look)

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं। बेशक उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है। उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : उर्फी जावेद ने ये क्या कर डाला ? इस अतरंगी आउटफिट से मचा दिया है बवाल

बला की खूबसूरत लग रही करिश्मा (Karishma Kapoor Saree Look)

करिश्मा ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी है और उसके साथ उन्होंने प्यारा ब्लाउज पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर के मैचिंग फुटवियर पहना हुआ है जो उनके सिंपल लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस लुक के साथ उन्होंने हाथ में पर्स लिया हुआ है। मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका शानदार लुक उनके फैंस की नींद चुरा रहा हैं। फैंस उनके इस लुक पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं और खूब कमैंट्स भी कर रहे हैं।

First published on: Oct 16, 2023 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.