---विज्ञापन---

एक बार फिर कपिल शर्मा के पोस्ट ने पकड़ी आग, Indigo को टैग करते हुए बोले- ‘शर्म आनी चाहिए’

Kapil Sharma Slams Indigo: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के साथ ही साथ कई बार अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए भी चर्चा में आ जाते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल हाल ही में इंडिगो फ्लाइट में सफर करने के दौरान उन्हें असुविधा उठानी पड़ी जिसे लेकर कॉमेडियन ने सोशल […]

KAPIL SHARMA
KAPIL SHARMA

Kapil Sharma Slams Indigo: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी कॉमेडी के साथ ही साथ कई बार अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए भी चर्चा में आ जाते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल हाल ही में इंडिगो फ्लाइट में सफर करने के दौरान उन्हें असुविधा उठानी पड़ी जिसे लेकर कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है।

इंडिगो पर भड़के कपिल शर्मा (Kapil Sharma Slams Indigo)

दरअसल अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए कपिल ने बताया कि इंडिगो फ्लाइट में सफर करने वाले यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। एक के बाद वीडियो और पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी भड़ास निकाली है। इस दौरान काफी मात्रा में यात्री भी इंडिगो के अधिकारियों पर अपना भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा की ये लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

पायलट पर फूटा गुस्सा

कपिल शर्मा ने X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ‘डियर इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। क्या? सच में? हमें 8 बजे टेकऑफ करना था, लेकिन अब 9 बजकर 20 मिनट हो गए हैं। अब तक कॉकपिट में कोई पायलट मौजूद नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी भी नहीं।

शेयर किया वीडियो

इसके बाद उन्होंने अपने अगले पोस्ट में वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अब वे सभी यात्रियों को उतार रहे हैं और कह रहे हैं कि हम आपको दूसरी फ्लाइट से भेजेंगे, लेकिन फिर से हमें सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल पर वापस जाना होगा।

 

बोले शर्म आनी चाहिए

एक और वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा है- ‘लोग आपकी वजह से परेशान हैं इंडिगो। वील चेयर पर कुछ बुजुर्ग हैं, जिनकी हेल्थ बहुत अच्छी नहीं है। आपको शर्म आनी चाहिए।’

First published on: Nov 30, 2023 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.