---विज्ञापन---

De Dana Dan एक्ट्रेस का डरा देने वाला खुलासा, कहा-बड़ी फिल्म के लिए ‘कॉम्प्रोमाइज करो’

Aditi Govitrikar On Casting Couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर ने तेलुगू इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे करके वे बॉलीवुड में रम गईं और कई हिट फिल्मों में नजर आईं। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और आज बहुत ही चुनिंदा प्रोजेक्ट में नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही […]

aditi govitrikar
aditi govitrikar

Aditi Govitrikar On Casting Couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर ने तेलुगू इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे करके वे बॉलीवुड में रम गईं और कई हिट फिल्मों में नजर आईं। हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और आज बहुत ही चुनिंदा प्रोजेक्ट में नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री से लेकर अपने करियर तक पर खुलकर बात की है कि कैसे वे भी कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं जिसने सभी का ध्यान खींच लिया है।

अदिति गोवित्रिकर का खुलासा (Aditi Govitrikar On Casting Couch)

अदिति गोवित्रिकर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग की दुनिया से की थी। हालांकि अदिति का नाम भी उन शख्सियत में शामिल किया जाता है जो इत्तेफाक से इंडस्ट्री में आ गईं और फिर यहीं की होकर रह गईं। जी हां अदिति ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्हें शुरू से ही मेडिकल फील्ड में जाना था और गईं भी। अदिति गायनकॉलजिस्ट थी लेकिन फिर एक दिन उनकी किस्मत ने दूसरी तरफ करवट ली और वो मॉडलिंग में उतर आईं। खुद अदिति ने बताया कि उन्होंने Gladrags Megamodel Contest में हिस्सा लिया और यहीं से उन्हें मॉडलिग का रास्ता मिल गया। बतौर मॉडल उन्हें इसमें ज्यादा दिलचस्पी थी।

ये भी पढ़ेंः बेटी ईशा मालवीय की हरकतों को देख पैरेंट्स हो गए पानी-पानी, कहा- ‘अब नहीं देखा जा रहा’

मॉडलिंग फिर एक्टिंग

आज तक को दिए एक इंटरव्यू में दे दना दन एक्ट्रेस अदिति ने बताया कि पहले मेडिकल फिर मॉडलिंग और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा लेकिन एक्टिंग करना उनकी कोई भी मजबूरी नहीं थी शायद इसीलिए उन्होंने फिल्मों के न मिलने पर इतनी गंभीरता से विचार भी नहीं किया। इस दौरान अदिति ने बताया कि वे इंडस्ट्री की और एक्ट्रेसेस की तरह वो भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः ‘मैं इससे कैसे निपटती…’, डीपफेक वीडियो पर आया Rashmika Mandanna का रिएक्शन, साइबर पुलिस को टैग कर लिखा नोट

कहा कॉम्प्रोमाइज करो

उन्होंने कहा कि मुझे एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन मुझसे कहा गया था कि कॉम्प्रोमाइज करो। अदिति ने बताया कि इस बात से उनके अंदर काफी डर बैठ गया था और उन्होंने ज्यादा फिल्मों पर काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज मैं जहां पर भी हूं खुश हूं।  बात करें एक्ट्रेस के करियर की तो  साल 2022 में नेटफ्लिक्स पर ‘मिसमैच्ड’ में देखा गया था।

First published on: Nov 06, 2023 09:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.