---विज्ञापन---

Jaya Kishori: इस बॉलीवुड सुपरस्टार की फैन हैं धर्मगुरु जया किशोरी

Jaya Kishori Favourite Actor: मशहूर कथा वाचक और धर्मगुरु जया किशोरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो बॉलीवुड के किस एक्टर की फैन हैं और उनकी फिल्में देखना पसंद करती हैं।

jaya kumari
image credit: e24 jaya kumari

Jaya Kishori Favourite Actor: बॉलीवुड स्टार्स का जलवा दुनियाभर में बोलता है, आम इंसानों के अलावा धर्मगुरु भी फिल्मी स्टार्स की फिल्में देखना पसंद करते हैं। मशहूर कथा वाचक और धर्मगुरु जया किशोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पसंदीदा बॉलीवुड एक्टर (Jaya Kishori Favourite Bollywood Actor) के बारे में बात कर रही हैं। चलिए बताते हैं कि आखिर बॉलीवुड का वो कौन सा एक्टर है? इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों को लेकर अपनी इंटरेस्ट को लेकर खुलकर बात की।

धर्मगुरु का पुराना इंटरव्यू 

धर्मगुरु जया किशोरी (Jaya Kishori) का नाम आज देशभर में लोग जानते हैं और उनके वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं। इसी वजह से उनका हर वीडियो को मिलियन में व्यूज मिलते हैं और लोग उनकी बातों को काफी ध्यान से सुनते हैं और फॉलो भी करते हैं। सोशल मीडिया पर जया किशोरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो फिल्मों को लेकर बात कर रही हैं और साथ ही उन्होंने इसमें अपने पसंदीदा एक्टर के बारे में भी खुलकर बात की।

 एंटरटेनमेंट पर खुलकर बोलीं जया किशोरी

जया किशोरी (Jaya Kishori) को एक बेहतरीन कथावाचक और धर्मगुरु हैं और उनके भक्तों की भी कोई कमी नहीं है। जया जिंदगी को खुलकर जीने में विश्वास रखती हैं और लोगों को अक्सर ही वो खुश रहने के बारे में ज्ञान देती हैं। जया किशोरी का मानना है कि लाइफ में एंटरटेनमेंट भी जरूरी होता है और उन्हें फिल्मों और खेलों को एंटरटेनमेंट का जरिया बनाना चाहिए।

कौन है फेवरेट एक्टर ?

जया किशोरी (Jaya Kishori Favourite Actor) ने बताया कि वो भी फिल्में देखना पसंद करती हैं और उनके ऑल टाइम फेवरेट बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो चाइल्डहुड से ही उनकी फिल्में देखती आई हैं और वो अपनी फैमिली के साथ बैठकर सुपरस्टार मूवीज देखती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, वो अपने परिवार के साथ फिल्में देखना पसंद करती हैं और सदी के महानायक (Amitabh Bachchan movies) की फिल्मों में कोई एडल्ट सीन नहीं होता है और परिवारिक फिल्में होती हैं। इसलिए वो उनकी फिल्में अपने परिवार के साथ बैठकर देखती हैं।

यह भी पढें: इंतजार खत्म! ओटीटी पर इस दिन आएगी Sidharth Malhotra की Yodha!

First published on: Apr 10, 2024 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.