---विज्ञापन---

Jawan Box Office Collection Day 43: कछुए की चाल के बाद भी आज इतने लाख कमा गई जवान

Jawan Box Office Collection Day 43: शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 43 दिन हो गए हैं। बावजूद इसके फिल्म कलेक्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जी हां रिलीज के इतने दिन बाद भी एटली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की जवान कमाई करने से बाज नहीं आ रही […]

Jawan,  Box Office Collection Day 43, Shahrukh Khan, Atlee, Thalapathy Vijay, Leo
Image Credit: Google

Jawan Box Office Collection Day 43: शाहरुख खान की फिल्म जवान को रिलीज हुए 43 दिन हो गए हैं। बावजूद इसके फिल्म कलेक्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। जी हां रिलीज के इतने दिन बाद भी एटली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान की जवान कमाई करने से बाज नहीं आ रही है। 43वें दिन बाद भी लाख में ही सही पर फिल्म कमाई कर ही है जिसमें कोई शक नहीं है।

जवान का 43वें दिन का कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 43)

एटली के डायरेक्शन, शाहरुख खान का एक्शन, नयनतारा का रोमांस और दीपिका पादुकोण का कैमियो जवान को के लिए लकी चार्म साबित हुआ है। 7 सितंबर को रिलीज हुई जवान न सिर्फ हिंदी सिनेमा का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है बल्कि इतने दिनों बाद भी अपनेत कलेक्शन से मेकर्स की जेबे भर रही है। हालांकि साउथ स्टार थलापति की फिल्म लियो की रिलीज से इसकी कमाई पर असर जरूर पड़ा है। यही नहीं लियो ने तो पहले दिन की कमाई से जवान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है लेकिन अभी बात लियो की नहीं जवान की हो रही है।

जवान का ग्रॉस कलेक्शन

ऐसे में आइए डालते हैं जवान के 43वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर तो पहले दिन 75 करोड़ से रिकॉर्ड तोड़ने वाली जवान ने रिलीज के 43वें दिन 44 लाख की कमाई की है जो अपने आप में काफी है। इसके साथ ही फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 1143.5 रुपए हो गया है।

‘लियो’ देगी टक्कर (Leo)

हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो लियो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते जल्द ही जवान पर्दे से उतरने वाली है लेकिन फिल्म पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है ऐसे में मेकर्स के लिए कोई चिंता की बात नहीं हैं। बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म के जरिए पहली साउथ डायरेक्टर एटली और शाहरुख साथ में नजर आए थे। वहीं नयनतारा का ये बॉलीवुड में डेब्यू था।

First published on: Oct 20, 2023 10:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.