---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: समर्थ जुरेल की इस हरकत से ईशा मालवीय गुस्से से हुईं लाल, ब्रेकअप तक पहुंच गई बात

Isha Malviya Fight With Samarth Jurel: बिग बॉस 17 इस वक्त खूब सुर्खियों पर सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। एक तरफ प्यार तो एक तरफ तकरार ही तकरार देखने को मिल रही है। कही पति-पत्नी तो कहीं गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का कलेश शो को और दिलचस्प बना रहा है। इस बीच लेटेस्ट प्रोमों में देखने को […]

Isha Malviya Fight With Samarth Jurel
Isha Malviya Fight With Samarth Jurel

Isha Malviya Fight With Samarth Jurel: बिग बॉस 17 इस वक्त खूब सुर्खियों पर सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है। एक तरफ प्यार तो एक तरफ तकरार ही तकरार देखने को मिल रही है। कही पति-पत्नी तो कहीं गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का कलेश शो को और दिलचस्प बना रहा है। इस बीच लेटेस्ट प्रोमों में देखने को मिल रहा है कि ईशा और समर्थ आपस में इस कदर लड़ते हैं कि बात ब्रेकअप तक पहुंच जाती है।

ईशा-सर्मथ ने मचाया बवाल (Isha Malviya Fight With Samarth Jurel)

बिग बॉस 17 में जब से समर्थ जुरेल की एंट्री हुई है उसी पल से फैंस को इनका लव ट्रैंगल बेहद पसंद आ रहा है। कभी ईशा और अभिषेक तो कभी ईशा और समर्थ आपस में लड़ बैठते हैं जिसमें कई बार तो घरवालों को बीच-बचाव करने आना पड़ता है। इन सबके बीच कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि समर्थ ईशा के साथ बेहद ही खराब तरीके से पेश आते हैं जिसे देख ईशा बेहद भड़क जाती हैं और ब्रेकअप की धमकी तक दे डालती हैं।

ये भी पढ़ेंः अपने असली रूप में आ जाएगी गुरू मां, नरक करेगी अनुपमा की जिंदगी

ईशा ने दी ब्रेकअप की धमकी

दरअसल आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किसी बात पर समर्थ और ईशा की बहस बाजी शुरू हो जाती है। ईशा समर्थ को शांत करा ही रही होती है कि तभी समर्थ गुस्से में ईशा के हाथ में जो सामान होता है उसे तक फेंक देता है। ये देख ईशा का पारा चढ़ जाता है और वो समर्थ की क्लास लगा देती है। ईशा कहती है-‘तूने जो तूने किया, मुझे तेरे उस बिहेवियर से प्रॉबलम है’ और इसके साथ ही वो ब्रेकअप तक की धमकी तक दे डालती है जिसे सुन सर्मथ हैरान रह जाता है और उसके जाते ही रोने लगता है। दोनों की लड़ाई के दौरान अभिषेक भी वहीं मौजूद था जो बाद में समर्थ को शांत कराने की भी कोशिश करता है।

ये भी पढ़ेंः गदर 2 की रिलीज से पहले सनी देओल ने अक्षय कुमार को दी थी चेतावनी, सामने से आया था ये जवाब

आए दिन होती है लड़ाई

बता दें कि शो में जब से समर्थ ने एंट्री मारी है उसी पल से अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच में आए दिन कोई न कोई कलेश तो देखने को मिल ही रहा है। कई बार तो अभिषेक और समर्थ अपना आपा खो देते हैं जिसमें घरवालों को बीच-बचाव करने के लिए कूदना पड़ता है।

First published on: Nov 02, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.