---विज्ञापन---

आपस में झगड़ा करवाते हैं बिग-बॉस, कहीं Scripted तो नहीं; जानें क्या कहना है इस कंटेस्टेंट का!

Bigg Boss: बिग-बॉस को लेकर अक्सर लोगों के मन में शंका रहती है कि कहीं ये शो Scripted तो नहीं? अब इस पर फेमस एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है।

tina dutta bigg boss
बिग बॉस

Bigg Boss: आमतौर पर बिग-बॉस रियलिटी शो को लेकर अक्सर लोगों के मन में शंका रहती है कि कहीं ये शो Scripted तो नहीं, कहीं इस शो में होने वाला ड्रामा और झगड़े पहले से ही तो नहीं लिखे गए हैं? अब टीना दत्ता ने एक यूट्यूब चैनल के पॉडकास्ट में इन पर राज पर से पर्दा उठा दिया है।

टीना दत्ता ने खोले सीक्रेट्स 

कर्लस टीवी के शो उतरन से फेम पा चुकी टीना दत्ता आजकल खूब चर्चा में है। हो भी क्यों ना आखिर वे बिग-बॉस के घर होकर जो आई हैं। जी हां, फेमस टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता को बिग-बॉस 16 में देखा गया था। टीना ने बिग-बॉस के घर में रहने के एक्सपीरिएंस पर कई बार खुलकर बात की है। यहां तक की बिग-बॉस के घर के कई सीक्रेट्स से भी पर्दा उठाया है।

 

टीना दत्ता ने बताई सच्चाई

इस इंटरव्यू के दौरान, टीना दत्ता ने ना सिर्फ बिग-बॉस के बारे में बातें की बल्कि अपने करियर के स्ट्रगल्स से लेकर, उतरन शो उन्हें कैसे मिला, इस बारे में भी खुलकर बात की। टीना दत्ता ने बताया कि जब उतरन शो के लिए उनके पास ऑडीशन के लिए कॉल आया था तो वे बालाजी टेलीफिल्म के शो ‘कोई आने को है’ के लिए शूटिंग कर रही थीं और शूटिंग खत्म होने के बाद वे कोलकाता वापिस चली गईं थी। लेकिन जब उतरन के लिए उनके पास ऑडीशन के लिए कॉल आया तो उन्होंने मुंबई जाने से मना कर दिया क्योंकि वे उस समय ना सिर्फ दो बंगाली सीरियल्स की शूटिंग कर रही थीं, बल्कि फ्लाइट महंगी होने से उसका खर्चा नहीं उठा सकती थीं। लेकिन जब उन्हें कोलकाता में ऑडीशन देने के मौका मिला तो वे मान गई और आखिरकार सलेक्ट हो गईं।

बिग-बॉस, कहीं Scripted तो नहीं, क्या कहना है टीना का इस बारे में-

जब टीना से पॉडकास्ट में ये सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बेशक, बिग-बॉस स्क्रिप्टिड नहीं होता। लेकिन अक्सर बिग-बॉस में ऐसा माहौल क्रिएट होता है कि झगड़े हो जाते हैं। जैसे दो लोग अच्छे दोस्त हैं तो उनको अलग-अलग टीम में डालकर ऐसे टास्क दिए जाएंगे जिससे उनमें ना चाहते हुए भी झगड़ा हो ही जाएगा। इतना ही नहीं, बिग-बॉस के घर में आपके हर काम और एक्शन पर ना सिर्फ नजर रखी जाती है बल्कि आपसे उसके बारे में सवाल भी किए जाते हैं। साथ ही इस शो में आपको बहुत जज भी किया जाता है।

प्रियंका चाहर संग दोस्ती 

टीना ने ये भी खुलासा किया कि बिग-बॉस के घर में यदि आपकी किसी से फ्रेंडशिप हो जाती है तो वो शो को बाद भी टिकती है। जैसे टीना की प्रियंका चाहर से बहुत अच्छी फ्रेंडशिप है। साथ ही अंकित और अर्चना से भी वे संपर्क में है।

यह भी पढ़ें: ‘छोटी सरदारनी’ फेम एक्ट्रेस ने गुपचुप रचाई शादी, प्राइवेट वेडिंग की तस्वीरें हुई वायरल

First published on: Apr 21, 2024 05:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.