---विज्ञापन---

हवा से दुश्मनों को धूल चटाएंगे फाइटर, POK में ऋतिक-दीपिका का एक्शन देख चौड़ा होगा हर देशभक्त का सीना

Fighter Trailer Review: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Fighter Trailer
Fighter Trailer

Fighter Trailer Review: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फर्स्ट एरियल एक्शन फिल्म फाइटर का ट्रेलर आउट हो गया है। एयरफोर्स पर बेस्ड स्टोरी के धमाकेदार ट्रेलर ने एक बार फिर देशभक्ति का जज्बा लोगों के दिलों में जिंदा कर दिया है। फिल्म में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के एक्शन की शानदार झलक ट्रेलर में ही देखने को मिल गई है। भारतीय वायुसेना की वर्दी में ऋतिक-दीपिका समेत करण सिंह ग्रोवर भी बेहद अच्छे लग रहे हैं। वॉर और पठान की तरह सिद्धार्थ आनंद की फाइटर के डायलॉग भी लाजवाब हैं।

फाइटर का ट्रेलर आउट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैंस उनकी फिल्म फाइटर के ट्रेलर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। दीपिका के साथ ऋतिक की जोड़ी पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली है और दोनों इस बार मूवी के जरिए देशभक्ति का जज्बा लोगों के दिलों में जगाने आ रहे हैं। पायलट के लुक में दीपिका और ऋतिक काफी अच्छे लग रहे हैं और ऋतिक की एंट्री भी लाजवाब है। आप ट्रेलर में उनकी आंखों से ही अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। वो जेट में बैठे इतने परफेक्ट लग रहे हैं कि इस बार तो वो अपनी निगाहों से ही फैंस को दीवाना बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: रामलला से पहले अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan

देशभक्ति का जुनून

ट्रेलर को देखकर साफ हो गया है कि फिल्म पुलवामा हमले के पलटवार को दिखाया जाने वाला है और इस बार भारत POK में घुसकर दुश्मनों को धूल चटाएंगे। ट्रेलर में एक डायलॉग जो हर भारतीय का फेवरेट बनने वाला है… ट्रेलर में सुनाई देता है कि ‘उन्हें बता दो बाप कौन है…’ जी हां डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में आपको ऐसे धुंआधार डायलॉग सुनने को मिलने वाले हैं। शायद पठान में जो थोड़ी बहुत कसर रह गई थी, उसे डायरेक्टर साहब फाइटर में पूरी करने वाले हैं।

First published on: Jan 15, 2024 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.