---विज्ञापन---

रामलला से पहले अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan, Ram Mandir के पास खरीदी जमीन, कीमत का नहीं लगा पाएंगे अंदाजा

Amitabh Bachchan Buys Land In Ayodhya: अमिताभ बच्चन ने रामलाल प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में नई प्लॉट खरीदा है।

Amitabh Bachchan Buys Land In Ayodhya
Amitabh Bachchan Buys Land In Ayodhya

Amitabh Bachchan Buys Land In Ayodhya: भगवान में बॉलीवुड सितारों की आस्था कई बार देखने को मिलती है और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) काफी पूजा पाठ करते हैं। एक बार फिर उन्होंने भगवान की आस्था का सबूत दे डाला है। बिग बी ने रामलाल प्राण प्रतिष्ठा से पहले अयोध्या में नई प्लॉट खरीदा है और भगवान राम की नगरी में अपना नया आशियाना बनाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बिग बी ने खरीदा नया प्लॉट (Amitabh Bachchan Buys Land In Ayodhya)

उन्होंने उन्होंने अभिनंदर लोढ़ा से सेवन स्टार टाउनशिप द सरयू में प्लॉट खरीदा है। बताते चले कि मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के चेयरमैन अभिनंदन हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने अयोध्या ने 10,000 स्क्वैयर फीट का घर बनवाना चाहते हैं जिकी कीमत 14.5 करोड़ होगी।

कब होगा द सरयू का लॉन्च

खबरों की मानें तो राम मंदिर उद्घाटन के साथ ही 22 जनवरी को द सरयू का लॉन्च भी होने वाला है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पूरा देश पलके बिछाए बैठे हुए हैं और इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का इंवाइट बॉलीवुड हस्तियों को भी दिया जा रहा है और इस दिन के लिए फिल्मी सितारे भी काफी खुश और उत्सुक हैं।

नए घर पर क्या बोलें अमिताभ

द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ प्रोजेक्ट को लेकर मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने बातचीत की है। इस दौरान बिग बी ने बताया कि वो अयोध्या में इस जर्नी को शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि एक ऐसा शहर जो उनके दिल के बेहद करीब और खास है। अयोध्या की आत्मा में एक जर्नी की नई शुरुआत है और वो ग्लोबल स्पिरिचुअल कैप्टिल में अपना घर बनाने की उम्मीद कर रहा हूं। राम की नगरी कहलाने वाली अयोध्या ने ना सिर्फ आध्यात्मिकता, सांस्कृतिक और भौगोलिक सीमाओं से परे पूरी दुनिया से एक इमोशनल कनेक्शन भी बनाया है।

First published on: Jan 15, 2024 12:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.