---विज्ञापन---

Fighter Box Office Day 4: बुलेट ट्रेन की स्पीड से दौड़ी ‘Fighter’, चौथे दिन हुई नोटों की बरसात

Fighter Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हर किसी को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई मूवी ने ओपनिंग डे से ही ताबड़तोड़ कमाई कर अपने खाते का बैलेंस बढ़ाया है। […]

Fighter Box Office Day 4
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Fighter Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) , दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘फाइटर’ (Fighter) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। हर किसी को फिल्म बेहद पसंद आ रही है। 25 जनवरी को रिलीज हुई मूवी ने ओपनिंग डे से ही ताबड़तोड़ कमाई कर अपने खाते का बैलेंस बढ़ाया है। मेकर्स को उम्मीद थी कि फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई करेगी। आपको बता दें कि वो सही थे, तभी तो संडे को फाइटर ने अपनी कमाई की रफ्तार बहुत तेज कर ली और अब लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितनी कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale से क्यों बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, ये हैं 5 बड़ें कारण

संडे को छापे करोड़ों   (Fighter Box Office Collection Day 4)

25 जनवरी यानी वीरवार को रिलीज हुई फाइटर का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ गया। ओपनिंग डे से ही फिल्म ने अपनी कमाई से सभी को हैरान कर दिया था। अब मूवी को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो गए हैं तो आपको बता दें कि संडे को फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फाइटर ने 28. 50 करोड़ का कलेक्शन किया है।

कैसा रहा अब तक का कलेक्शन

Day 1- 22.5 करोड़
Day 2- 39.5 करोड़
Day 3- 27.5 करोड़
Day 4- 28.50 करोड़
Total Collection- 118.00 करोड़

150 करोड़ से बस कुछ दूर खड़ी फाइटर

दीपिका पादुकोण,ऋतिक रोशन , और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर  को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। जैसे फिल्म अपनी कमाई कर रही है, उस हिसाब से तो लग रहा है कि जल्द ही फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रितिक अपनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। अब ये तो वक्त ही बताएगा की आने वाले समय में कितनी कमाई कर सकती है।

‘फाइटर’ स्टारकास्ट  (Fighter Box Office Collection Day 4)

बताते चलें कि फाइटर में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय के अलावा अमीर नायक भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, दर्शकों को मूवी बहुत पसंद आई है।

First published on: Jan 29, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.