---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Finale से क्यों बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, ये हैं 5 बड़ें कारण

Bigg Boss 17 Finale: घर में जाते ही अंकिता ने मुनव्वर फारूकी से दोस्ती का रिश्ता बनाया था, इस रिश्ते को भी ईमानदारी से नहीं निभा पाईं.....

Bigg Boss 17 finale live update ankita lokhande eviction five Reason salman khan Munawara Faruqui Abhishek Kumar Mannara Chopra
Bigg Boss 17 finale live update ankita lokhande eviction five Reason salman khan Munawara Faruqui Abhishek Kumar Mannara Chopra

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 फिनाले का रोमांच अपने चरम पर है। टॉप 5 कंटेस्टेंट में से दो कंटेस्टेंट फिनाले की रेस से बाहर हो चुके हैं। अरुण माशेट्टी के बाद बिग बॉस 17 के फिनाले के रेस से मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बाहर हुईं, यह उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला फैसला था। अंकिता को शो का विनर माना जा रहा था। उनके एविक्शन से फैंस का दिल टूट गया। आइए जानते हैं अंकिता की गेम में कहां कमी रह गई जो उन्हें शो से बाहर होना पड़ा..

1.जिनसे दोस्ती वहीं बेघर

अंकिता लोखंडे के बाहर होने का मुख्य कारण यह रहा कि उन्होंने शो में जिससे भी दोस्ती की, वो बाहर होता चला गया। सबके साथ अच्छा बनने की चाहत की उन्हें ले डूबी। मन्नारा चोपड़ा भी अंकिता लोखंडे के करीब आने लगी थीं, लेकिन ईशा मालवीय की वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गई। धीरे-धीरे डॉमिनेटिंग नेचर से सारे कंटेस्टेंट के साथ उनका झगड़ा होने लगा था। अंकिता को लगता था कि वो जो कह रही हैं वही सही है, बाकी सब गलत हैं।

2. विक्की से झगड़ा नेगेटिव रहा

चूंकि, अंकिता शो में अपने पति के साथ आईं थीं तो उनके साथ और सपोर्ट करने के बजाय वह समय-समय पर उन्हें ही आंखें दिखाने लगीं। कंगना ने उन्हें सलाह भी दी थी कि शो के चक्कर में शादी मत तुड़वा लेना। विक्की की मां से हुआ एपिसोड फिनाले में भी सलमान की जुबान पर था। अंकिता घर में दिन रात बस एक ही बात कहती थीं कि विक्की मुझे टाइम नहीं देता। विक्की घर में सबसे बात करता है बस उसके पास मेरे लिए टाइम नहीं है।

3. सुशांत राजपूत कार्ड काम नहीं आया

समय-समय पर अंकिता को शो में हर किसी से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते देखा गया, उन्हें ऐसा लगा, जैसे फैंस की भावनाओं को अपने साथ जोड़ने के मकसद से वह सुशांत सिंह राजपूत कार्ड देख रही हैं। विक्की से लड़ाई करने के अलावा वह पूरे सीजन अपनी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी लव स्टोरी की बातें बताती रहीं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग भी मिली। कई बार वीकेंड के वार पर शो के होस्ट सलमान खान ने भी यही हिदायत दी थी कि आप अपना गेम खेले। गेम में विक्की विक्की ना करे। विक्की को अपना गेम खेलने दे और खुद भी अपना गेम खेलें।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale Live: ‘अंकिता तुम घर से निकलो तो सही’, फिनाले में सलमान खान ने विक्की की मां को किया रोस्ट

4. दोस्ती में किया धोखा

घर में जाते ही अंकिता ने मुनव्वर फारूकी से दोस्ती का रिश्ता बनाया था, इस रिश्ते को भी ईमानदारी से नहीं निभा पाईं। शो की शुरुआत से एक- दूसरे को अच्छा दोस्त कहने वाले मुनव्वर फारुकी और अंकिता लोखंडे के रिश्ते में भी खटास देखने को मिली। विनर बनने की चाह में दोनों ने एक-दूसरे की धज्जियां उड़ाने से भी पीछे नहीं हटे।

5. रोहित ने दिखाया आईना

आपको बता दें कि शो में गए रोहित शेट्टी ने भी अंकिता को खरी खोटी सुनाई थी। रोहित ने कहा कि जो 12 हफ्ते तक शो में थी वह असली अंकिता है या जो अभी 13वें हफ्ते से वह रियल अंकिता है। इसके बाद रोहित एक्ट्रेस से कहते हैं कि वह इतनी इनसिक्योर क्यों हुई शो में तब अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि विक्की हमेशा वही करता था जो मुझे पसंद नहीं आता था। साथ में वह यह भी कहती है कि मैं और विक्की बाहर भी ऐसे ही हैं।

First published on: Jan 28, 2024 11:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.