---विज्ञापन---

Fighter एक्टर Hritik Roshan का सीक्रेट सुनिए, 13 साल पुराने वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

Hritik Roshan Old Interview Video Viral: ऋतिक रोशन का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडियाा पर वायरल हो रहा है।

Hritik Roshan Old Interview Video Viral
Hritik Roshan Old Interview Video Viral

Hritik Roshan Old Interview Video Viral: बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ कहलाने वाले ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपनी फिल्म लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। दीपिका पादुकोण के साथ ऋतिक की पहली मूवी दर्शकों को इंप्रेस कर रही है और ‘फाइटर’ ने महज 4 दिनों के अंदर 100 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। इसी बीच ऋतिक रोशन का पुराना इंटरव्यू वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुराना इंटरव्यू वायरल (Hritik Roshan Old Interview Video)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो News24 की एडिटर-इन-चीफ और BAG नेटवर्क की सीएमडी अनुराधा प्रसाद के साथ ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) का एक पुराना वीडियो है। यह इंटरव्यू मई साल 2010 का है, जो अब एक बार फिर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरव्यू के दौरान अनुराधा प्रसाद एक्टर से सवाल पूछती हैं कि जब आपके एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई थी, तो क्या आप पूरी तरह से तैयार थे? क्या आप उस टाइम डरे-सहमे थे… क्या अपने आपको फिल्म इंडस्ट्री में डालने के लिए तैयार थे?

फिल्म से पहले कैसा फील करते हैं ऋतिक?

शॉर्ट क्लिप में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) बेहद ही शांति से जवाब देते नजर आ रहे हैं। इस सवाल के जवाब में ‘वॉर’ एक्टर कहते हैं कि पता नहीं, मैं आज भी वैसा ही महसूस करता हूं…हर मूवी को करने से पहले मुझे वैसा ही फील होता है। आई फील एबसलूटिली एम्पटी, आई फील जीरो, मगर ये शायद अच्छी बात है। बता दें कि ऋतिक रोशन आज फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। लेकिन उनका करियर इतना सीधा और आसान भी नहीं रहा है, उन्होंने भी काफी मेहनत करके इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद अंकिता लोखंडे की रोती हुई शक्ल देख नेटिजन्स ले रहे मजे, बोले- Moye Moye हो गया मैडम का

फाइटर से छाए ऋतिक Hritik Roshan Old Interview Video

वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की फिल्म फाइटर 25 जनवरी को थियेटर में रिलीज हुई है। इस मूवी में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम रोल में नजर आए हैं। फाइटर ने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार शुरुआत की है, लेकिन वीकेंड पर मूवी की कमाई में कमी देखने को मिली है। फाइटर में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री लोगों बहुत पसंद आ रही है।

First published on: Jan 29, 2024 04:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.