---विज्ञापन---

पति का किसी और संग था चक्कर, 12 दिन पहले दे दिया था मरने का हिंट, वीडियो जारी कर बताई हस्बैंड की ‘काली करतूत’

YouTuber Malti Chauhan Death: मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान (Youtuber Malti Chauhan) का वीरवार यानी 23 नवंबर 2023 को निधन हो गया है। मालती का शव उनके घर से संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला है। इस घटना के बाद से पूरे यूट्यूबर कम्युनिटी में हड़कंप मच गया और मालती के फैंस का दिल टूट […]

Malti Chauhan,YouTuber Malti Chauhan, Viral Video

YouTuber Malti Chauhan Death: मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान (Youtuber Malti Chauhan) का वीरवार यानी 23 नवंबर 2023 को निधन हो गया है। मालती का शव उनके घर से संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला है। इस घटना के बाद से पूरे यूट्यूबर कम्युनिटी में हड़कंप मच गया और मालती के फैंस का दिल टूट गया। मालती की मौत के कारण का अभी तक साफ तौर पर पता नहीं चला है। हालांकि मालती के पिता की शिकायत के आधार पर उनते पति विष्णु को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालती ने मरने से 12 दिन पहले एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई और जान देने का हिंट दिया।

यह भी पढ़ें: मौत से पहले आखिरी वीडियो में मालती चौहान ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप, दिया था बड़ा हिंट

सामने आया वीडियो  (YouTuber Malti Chauhan Death)

बीते दिन यानी गुरुवार 23 नवंबर फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की मौत हो गई। उसका शव फंदे से झूलता हुआ मिला जिसके बाद से मालती के फैंस का बुरा हाल है। पता हो कि, मालती ने मरने के 12 दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया था।

इसमें मालती ने अपने फैंस को अपने पति के अफेयर के बारे में बताया, साथ ही उन पर हो रहे अत्याचार के बारे में भी अपने फैंस को अवगत कराया। मालती ने मरने का हिंट देते हुए कहा कि मुझे कुछ नहीं दिख रहा है, बस यही दिख रहा है। (पंखे की ओर इशारा किया)। इस बात से साफ जाहिर है कि वो पहले ही जान देने का मन बना चुकी थीं।

अपने आपको खत्म कर लेंगे (YouTuber Malti Chauhan Death)

मालती अपने दुख को बताते हुए आंसू नहीं रोक पा रही थीं। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि कौन गलत है कौन सही। हमें अब कुछ समझ नहीं आ रहा, अब एक ही रास्ता बता है कि हम अपने आपको खत्म कर लें। हमारे बारे में नहीं सोचा तो इस बच्चे के बारे में तो सोच लेते’।

First published on: Nov 24, 2023 12:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.