---विज्ञापन---

Ent Live Update: टीवी इंडस्ट्री से आई गुड न्यूज, दूसरी बार मां बनने वाली हैं Smriti Khanna, जानें ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: आज की एक नई सुबह के साथ आप सभी को हमारा नमस्कार। E24 Bollywood में एक बार फिर से स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, लेकिन समय की कमी की वजह से टीवी नहीं देख पाते तो फिक्र नोट। हम आपको ताजा और लेटेस्ट खबरों से रूबरू करवाएंगे, जिन्हें जान आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। चो चलिए जानते हैं आपके फेवरेट सेलेब्स के बारे में चटपटी बातें, मनोरंजन जगत की गॉसिप और किस्से कहानियां।

टीवी इंडस्ट्री से आई गुड न्यूज, दूसरी बार मां बनने वाली हैं Smriti Khanna

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) को लेकर खबर आई है कि वो जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया प शेयर की हैं।

इस गुड न्यूज के आने के बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई देते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि स्मृति खन्ना ने 23 नवंबर 2017 को गौतम गुप्ता से शादी की थी। कपल ने साल 2020 में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था। अब 4 साल बाद दोबारा उनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

27 साल की उम्र में मरने वाले यूट्यूबर के परिवार वालों ने की मौत की पुष्टि

महज 27 साल की उम्र में उभरते कलाकार अभ्रदीप साहा (Abhradeep Saha) की मौत की खबर ने उनके चाहने वालों को हैरान कर दिया। स्पेशल कंटेंट पर कॉमेडी करने वाले साहा को सोशल मीडिया एंग्री रैंटमैन (Angry Rantman) के नाम से जाना जाता था। हालांकि पहले इस बात की पुष्टि परिवार वालों ने नहीं की थी, वहीं सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल गई थी।

लेकिन अब परिवार वालों ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम फोटो के साथ बयान जारी किया है।

रिलीज से पहले करोड़पति बनी ‘Pushpa 2’

Allu Arjun Pushpa 2: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।हालांकि अभी मूवी की रिलीज डेट को टाइम है लेकिन इससे पहले ही खबर आ रही है कि फिल्म ने करोड़ों रुपये कमा लिए हैं। जी हां, 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म के हिंदी थियेट्रिकल राइट्स अनिल थडानी (Anil Thadani) ने 200 करोड़ में खरीद लिए हैं।

अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि जो फिल्म अभी ऐसी कमाई कर रही है वो थिएटर्स में क्या गदर मचाएगी। रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की मूवी ने रिलीज से पहले ही करीब करीब अपनी लागत वसूल ली है।

 

First published on: Apr 18, 2024 07:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.