---विज्ञापन---

Ent Live Update: एक लाख 42 हजार 651 की जैकेट पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Karan Johar, देखें फोटो

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News Live Updates: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

एक लाख 42 हजार 651 की जैकेट पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Karan Johar, यूजर बोले पैंट की जगह गार्बेज बैग…

बॉलीवुड के फेमस  फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के लुक्स की क्या बात है। अक्सर वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से खबरों में छाए रहते हैं। अब हाल ही में करण एक बार फिर से अपने कपड़ों की वजह से चर्चा में छा गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण ने एक लाख 42 हजार 651 रुपये की जैकेट पहनी है। ब्लू कलर की जैकेट में वो बड़े ही हैंडसम लग रहे हैं। आंखों पर ओवरसाइज्ड ग्लॉस लगा उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

वहीं हाथ में जैकेट की मैचिंग का बैग लिए हुए हैं। अब इस फोटो को देख यूजर भी अपने कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या फायदा इतनी महंगी जैकेट पहनने का लड़की तो पटी नहीं। दूसरे ने लिखा- इसपर कुछ भी अच्छा नहीं लगता ब्रो। तीसरे ने लिखा- जैकेट तो ठीक है पैंट की जगह गार्बेज बैग पहन लिया है किया। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

‘गम में सोए हैं, गम में जागे’, गाने पर महिला ने लगाए जबरदस्त ठुमके, यूजर्स बोले- आंटी तो छा गई, देखें वीडियो

सेलिब्रिटी का डांस वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन किसी आम महिला का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए तो ये एक बड़ी खबर हो सकती है। जी हां, एक महिला जो न तो कोई सेलिब्रिटी है और न ही जाना पहचाना चेहरा लेकिन अपने डांस मूव्स से उन्होंने लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है। पिंक साड़ी पहने ये महिला ‘गम में सोए हैं, गम में जागे’, गाने पर ऐसे ठुमके लगा रही है कि एक्ट्रेस को फेल कर दिया है।

महिला और घर को देखकर लग रहा है कि वो किसी गांव की हैं, लेकिन टैलेंट तो कहीं भी उभर सकता है ये इन भाभी जी ने साबित कर दिया है। अब लोग इस वीडियो को देख कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- उर्फी से तो अच्छी है। दूसरे ने लिखा- इसने तो जैकलीन फर्नांडिस को फेल कर दिया। वहीं एक ने लिखा- आंटी तो छा गई हैं। ऐसे ही और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

‘राहा’ के जन्म के बाद से Alia Bhatt क्यों ले रहीं थेरेपी?

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  ‘जिगरा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं एक्ट्रेस ने बेटी ‘राहा’ के जन्म के बाद थेरेपी लेने वाली बात का भी खुलासा किया है। उनका मानना है कि वो अपनी मेंटल हेल्थ का ख्याल रखना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि वो हमेशा ये सोचती हैं कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं। वो जो कर रही हैं क्या वो अच्छे से कर रही हैं। ऐसे में कई बार वो अपने आपको आलोचनात्मक महसूस करते हैं।

लेकिन वो काम करती हैं और अपनी मेंटल हेल्थ को को ठीक रखने के लिए हर हफ्ते थेरेपी के लिए जाती हैं। उनका कहना है कि थेरेपी वो जगह है, जहां वो आशंकाओं को व्यक्त कर सकती हैं और अपने आपको और बेहतर इंसान बनाने के बारे में सोचती हैं।

First published on: Apr 22, 2024 09:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.