---विज्ञापन---

Ent Live Update: पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर दिखी टेंशन, देखें वायरल वीडियो

Entertainment News Live Updates: मनोरंजन जगत की जाता खबरें जानने के लिए आप बने रहें हमारे साथ यानी E 24 Bollywood के साथ। जो आपको नई और चटपटी न्यूज से एंटरटेन करेंगी।

Entertainment News

Entertainment News Live Updates: नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों, एक बार फिर से E24 Bollywood में आपका स्वागत करते हैं। हम आपके लिए मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के अपडेट लेकर आए हैं। अगर आप भी एंटरटेनमेंट की खबरों में इंटरेस्ट रखते हैं, तो हमारी साइट पर आपको लेटेस्ट और ताजा खबरों की पल-पल की जानकारी मिलती रहेगी। इसके अलावा थ्रोबैक स्टोरी, मनोरंजन के किस्से कहानियों से भी आपको रूबरू करवाएंगे। तो अब फिक्र नोट, बस जल्दी से हमारे साथ पढ़ें आपके फेवरेट सेलेब्स की चटपटी खबरें।

पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं शिल्पा शेट्टी, चेहरे पर दिखी टेंशन

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के ऊपर हाल ही में ईडी की गाज गिरी है जब उनकी करोड़ों की संपत्ति जब्त कर ली गई। अब एक्ट्रेस को हाल ही में पैप्स ने अपने कैमरे में कैद किया है। दरअसल अभिनेत्री एयरपोर्ट पर अपने बच्चों और मां के साथ आ रही थीं, तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया।

सामने से सवाल किया गया कि आप नाराज हैं, इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया अरे मैं नाराज नहीं हूं, लेट  हो रही हूं।  एक्ट्रेस ने इस दौरान लाइट ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। इस आउटफिट में वो काफी कूल लग रही हैं।

Aamir Khan की ‘सितारे जमीन पर’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें कब और कहां होगी शूटिंग?

बॉलीवुड के दिग्गज स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) साल 2007 में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। अब फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है, जिसका नाम है ‘सितारे जमीन पर’ (sitaare zameen par)। दर्शकों को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

मूवी की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट आया है जिसे जान फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है। सूत्रों के अनुसार अगले महीने मूवी की शूटिंग के लिए अभिनेता दिल्ली आने वाले हैं। उनके साथ 11 बच्चों के भी आने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म पैरालंपिक गेम्स पर आधारित होगी।

फायरिंग केस के बाद फुल सिक्योरिटी के बीच दिखा Salman Khan का जलवा, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग हुई। हालांकि अब दोनों शूटर्स पुलिस की हिरासत में हैं, और वारदात को अंजाम देने वाली बंदूक भी बरामद कर ली गई है। लेकिन फिर भी फैंस को कहीं न कहीं सलमान की सिक्योरिटी को लेकर डर है। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फुल सिक्योरिटी के साथ हीरा मंडी के ग्रैंड प्रीमियर पर स्पॉट हुए।

स्टाइलिश पैंट और कूल शर्ट में दबंग का जलवा देख लोग बोले सलमान भाई को कोई रोक सकता है क्या?

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं सुजैन खान, हवा के झोंके से उड़ गई ऋतिक की एक्स वाइफ की छोटी सी स्कर्ट

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल हीरा मंडी की स्क्रीनिंग के इवेंट के दौरान एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ किसी इवेंट में गई थीं। सुजैन ने अर्सलान संग ट्यूनिंग करते हुए ब्लैक कलर की छोटी सी स्कर्ट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। कैमरे के सामने पोज देते हुए अचानक से ऋतिक की एक्स वाइफ की छोटी सी स्कर्ट हवा के झोंके से उड़ गई।

हालांकि उन्होंने इस मोमेंट को और भी ज्यादा एमबेरेसिंग होने से संभाल लिया लेकिन वो ऊप्स मोमेंट (Sussanne Khan Oops Moment Video Viral) का शिकार तो हो ही गईं। अब लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- जल्दी से फैन बंद करो। दूसरे ने लिखा- और पहनों छोटे-छोटे कपड़े। इसी तरह से और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

First published on: Apr 25, 2024 08:56 AM