---विज्ञापन---

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ नजर आए एल्विश यादव, देख यूजर बोले-‘आप बहुत लकी हो’

Elvish Yadav With Urvashi Rautela: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और सोशल मीडिया इंफ्लुऐंसर एल्विश यादव किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले से ही एल्विश यादव तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते थे और इसी फैन फॉलोइंग का ये फायदा हुआ कि एल्विश यादव बिग बॉस के पहले […]

elvish yadav
elvish yadav

Elvish Yadav With Urvashi Rautela: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और सोशल मीडिया इंफ्लुऐंसर एल्विश यादव किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले से ही एल्विश यादव तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते थे और इसी फैन फॉलोइंग का ये फायदा हुआ कि एल्विश यादव बिग बॉस के पहले वाइल्ड कार्ड विनर बने हैं। ये तबका हासिल करने वाले वो अबतक के पहले कंटेस्टेंट बने हैं।

एल्विश ने रचा था इतिहास (Elvish Yadav With Urvashi Rautela)

जी हां पिछले 16 सीजन और एक ओटीटी सीजन में आजतक नहीं हुआ कि कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री शो की ट्रॉफी ले गई हो और यह सब अगर मुमकिन हो पाया है तो वह सिर्फ उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते ही हुआ है। शो से बाहर आने के बाद से ही एल्विश यादव को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि अब वे किस प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं या क्या वो पॉलिटिक्स में जाने वाले हैं। इन सब सवालों के बीच ही उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उर्वषी रौतेला के साथ आए नजर

इस लेटेस्ट वीडियो में एल्विश यादव बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वषी रौतेला के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उनके किसी सेट का दिखाई दे रहा है जहां किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग चल रही है। उर्वषी रौतेला के साथ उनका ये वीडियो देखकर फैंस को यकीन हो गया है कि वे जल्द ही एक बार फिर से धमाल मचाने वाले हैं। वीडियो सामने आते ही उनके फैंस भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, एल्विश बेहद लकी हैं, जिन्हें उर्वशी के साथ काम करने का चांस मिल रहा है तो वहीं दूसरे ने लिखा- ले भाई सिस्टम है।

क्या है नया प्रोजेक्ट ?

अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर ये नया प्रोजेक्ट है क्या जिसके लिए दोनों स्टार्स शूटिंग में व्यस्त हैं। फिलहाल दोनों की तरफ से ही किसी तरह का ऑफीशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। बस फैंस को इस प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Sep 07, 2023 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.