---विज्ञापन---

बेटे के सामने 58 उम्र में मां ने दिए बेहद बोल्ड सीन, Shane Warne की EX की शर्मनाक हरकत देख भड़के लोग

Elizabeth Hurley bold Scene: बेटे के डायरेक्शन में बनी फिल्म में मां के बोल्ड सीन देख लोग भड़क गए हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है।

Elizabeth Hurley
Elizabeth Hurley

Elizabeth Hurley Bold Scene: दिवंगत क्रिकेटर शेन वॉर्न की वाइफ और हॉलीवुड एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल’ में अपने लेस्बियन इंटीमेट सीन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद एक्ट्रेस के 22 साल के बेटे डेमियन ने किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हुई है और इसके रिलीज होते ही मां-बेटे की जोड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बेटे के डायेक्शन में बनी फिल्म में 58 साल की उम्र में मां ने काफी स्ट्रीम और हॉट इंटीमेट सीन से हंगामा मचा दिया है और दोनों की जमकर आलोचना भी हो रही है।

लेस्बियन सीन पर उठ रहे सवाल

दरअसल, हालिया रिलीज फिल्म ‘स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल’ में 58 साल की एक्ट्रेस एलिज़ाबेथ ने काफी बोल्ड किरदार निभाया है, फिल्म में वो एक लेस्बियन लेडी ‘लिली’ का रोल प्ले किया है। फिल्म में वो अपने पति और बेटी की रहस्मय मौत के एक साल बाद बेटी की दोस्त को अपने घर बुलाती है। उन दोनों के बीच फिल्म काफी इंटेंस इंटीमेट सीन फिल्माए गए हैं, जिन्हें खुद उनके बेटे ने डायरेक्ट किए है। इस वजह से मां-बेटे दोनों की लोग काफी निंदा कर रहे हैं।

ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस का रिएक्शन

बेटे के डायरेक्ट्रियल डेब्यू फिल्म ‘स्ट्रिक्टली कॉन्फिडेंशियल’ में अपने लेस्बियन बोल्ड सीन के चलते ट्रोल होने पर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। एलिज़ाबेथ ने बेटे की फिल्म में इस तरह के बोल्ड सीन को देने पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, ‘यह अहम था, इसमें कुछ भी बेफिजूल नहीं है। मुझे लगता है कि ये सिर्फ मेरे लिए हैं और मैं बस खुद ही हूं। लेकिन लोग इसे तरह से देखते हैं तो मैं इसमें कुछ भी नहीं कर सकती हूं। कहानी के हिसाब से सीन को फिल्माया गया है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यह हमारा काम है और हमने इसे लेकर पहले बात की थी।’

एलिज़ाबेथ का कमबैक

मॉडल और एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले लंबे अर्से बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं, वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए दुनियाभर में फेमस हैं। उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है और अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी एलिजाबेथ खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी फिटनेस देखकर ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि वो 58 साल की हैं। ढ़ाई लाख से ज्यादा उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान-गोविंदा के साथ सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ी इंडस्ट्री, अब खोला राज

 

First published on: Apr 06, 2024 01:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.