---विज्ञापन---

पहली शादी रही असफल, मुस्लिम धर्म अपना की दूसरी शादी, ग्लैमर की दुनिया छोड़ बनी यूट्यूबर, आज मना रहीं Eid

Dipika Kakar: आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो दिखाने जा रहे हैं जो घर-घर में फेमस हैं, हिंदू एक्ट्रेस ने इस्लाम कबूल कर मुस्लिम को-स्टार संग शादी की, आज वो अपने परिवार के साथ ईद मना रही हैं।

Dipika Kakar

Dipika Kakar: अक्सर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के स्टार्स की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उन तस्वीरों में वो इतने अलग लगते हैं कि उन्हें पहचान पाना मुश्किल होता है। वहीं लोग अपने रिएक्शन देते तो हैं जो कई बार सही होते हैं तो कई बार गलत भी साबित होते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है। वो इतनी फेमस हैं कि घर घर में पहचानी जाती हैं, चलिए हम देखते हैं कि आप पहचान पाते हैं या नहीं।

पहचानो तो जानें

फोटो में जो हसीना दिखाई दे रही हैं वो छोटे पर्दे के हिट शो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बिग बॉस, नच बलिए का भी हिस्सा रह चुकी हैं। क्या आपने पहचाना? शायद नहीं, चलिए हम आपको एक और हिंट देते हैं, अभिनेत्री ने पहली शादी से तलाक ले अपने मुस्लिम को-स्टार संग दूसरी शादी की है। अब वो एक बेटे के पेरेंट्स भी बन गए हैं। हां आप एकदम सही समझे हम बात कर रहे हैं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की। तस्वीर में उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल था, क्योंकि वो बहुत ही छोटी हैं और अपनी मां की गोद में है। हां जितनी हसीन वो अभी हैं, उतनी ही क्यूट वो बचपन में भी थीं।

अनदेखी तस्वीर हुई वायरल

एक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ वाली ये फोटो मदर्स डे के मौके पर शेयर की थी। हालांकि ये बहुत पहले की है लेकिन अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। फोटो में दीपिका बेहद ही क्यूट लग रही हैं। आप भी देख कर शायद यही कहेंगे कि ये तो अपने बेटे रुहान के जैसी ही लग रही हैं।

यूजर कर रहे कमेंट्स

जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वो वायरल हो गया। अब यूजर इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- सो क्यूट। दूसरे यूजर ने लिखा- उनकी सभी फोटो अच्छी होती हैं, लेकिन ये सबसे अच्छी है। एक और यूजर ने लिखा- रुहान बिल्कुल अपनी मम्मी पर गया है।

एक और यूजर ने लिखा- बहुत प्यारा….रूहान इस बचपन की तस्वीर में क्यूट दीपिका जैसा दिखता है….आप और आपके परिवार को आशीर्वाद मिले। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा- जैसे धर्म बदला है वैसे ही मां भी बदल लो। एक और ने लिखा- आपको शर्म आनी चाहिए फैजा इब्राहिम। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

मुस्लिम संग की शादी

बताते चलें कि दीपिका कक्कड़ हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस की पहली शादी हिंदू से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। गॉसिप के गलियारों में तो खबरें ये भी हैं कि उनकी पहली शादी से एक बेटी भी है जो दिव्यांग है। बाद में अभिनेत्री का दिल अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम पर आ गया, एक्ट्रेस ने इस्लाम कबूल कर उनसे शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: पंचायत 3 को लेकर बड़ा अपडेट!

First published on: Apr 11, 2024 10:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.