---विज्ञापन---

किन कंटेस्टेंट पर लटकी बेघर होने की तलवार ? विक्की जैन से लेकर मनस्वी तक ने निकाली अपनी भड़ास

Nomination Task In Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क होता है जिसके चलते घर वालों में खूब बहस बाजी होती है। ऐश्वर्या से लेकर विक्की जैन तक टास्क के दौरान एक दूसरे से भिड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि उसके अलावा भी लेटेस्ट एपिसोड में बहुत […]

BIGG BOSS 17
BIGG BOSS 17

Nomination Task In Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क होता है जिसके चलते घर वालों में खूब बहस बाजी होती है। ऐश्वर्या से लेकर विक्की जैन तक टास्क के दौरान एक दूसरे से भिड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि उसके अलावा भी लेटेस्ट एपिसोड में बहुत कुछ होता है। नॉमिनेशन टास्क से पहले ही विक्की जैन और ऐश्वर्या आपस में भिड़ जाते हैं जिसके चलते ही वो दोनों नॉमिनेशन टास्क में एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकालते हुए दिखाई देते हैं।

बिग बॉस में हुआ नॉमिनेशन टास्क (Nomination Task In Bigg Boss 17)

नॉमिनेशन टास्क की शुरुआत होती है खानजादी से जिन्हें बिग बॉस बताते हैं कि आपको जिसको नॉमिनेट करना है उसे गॉगल पहनाइए और उसके बाद उसपर मकड़ी का जाल गिरेगा। खानजादी नॉमिनेशन का इस्तेमाल करते हुए अरुण औऱ मन्नारा को नॉमिनेट करेंगी। वहीं अनुराग डोभाल की जब बारी आती है तो वह मनस्वी ममगई और सना रईस खान को नॉमिनेट करते हैं।

ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

अपना नाम देख मनस्वी उनपर भड़क जाती है। इसके बाद बहस बाजी होती है ऐर उसके बाद बारी आती है जिग्ना वोरा की जो सना और खानजादी को नॉमिनेट करती हैं। हालांकि नॉमिनेशन प्रक्रिया के दौरान कई कंटेस्टेंट आपस में भिड़ जाते हैं लेकिन कैसे भी करके टास्क पूरा होता है। उसके बाद जो कंटेस्टेंट इस हफ्तें शो से निकलने के लिए नॉमिनेट हुए हैं उसमें -सना रईस खान, अरुण, समर्थ, ईशा मालवीय का नाम शामिल है।

मनस्वी भी हुईं नॉमिनेट

हालांकि अभी बिग बॉस का एक और ट्विस्ट बाकी है जिसके चलते वो मकान नंबर दो से आपसी सहमति करके एक नाम नॉमिनेट करने को कहते हैं जिसपर वो मनस्वी को नॉमिनेट कर देते हैं। खुद जिग्ना वोरा मनस्वी का नाम अनाउंस करती हैं जिससे मनस्वी का मुंह उतर जाता है।

First published on: Nov 01, 2023 06:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.