---विज्ञापन---

बदल सकता है Bigg Boss 17 का विनर, फिनाले से पहले हुआ खुलासा! E24 के पोल में सामने आए नतीजे

Bigg Boss 17 Latest Update: इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं कंटेस्टेंट की टेंशन बढ़ती जा रही है। बता दें अब ये रिएलिटी शो अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी में जोर शोर से जुटा हुआ है । बिग बॉस सीजन […]

bigg boss 17 update
इमेज क्रेडिट: फेसबुक

Bigg Boss 17 Latest Update: इन दिनों ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं कंटेस्टेंट की टेंशन बढ़ती जा रही है। बता दें अब ये रिएलिटी शो अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी में जोर शोर से जुटा हुआ है । बिग बॉस सीजन 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। जैसे जैसे फिनाले की तारीख नजदीक आ रही है, दर्शकों में उतना ही उत्साह बढ़ता जा रहा है। दर्शकों के बढ़ते उत्साह की वजह से सीजन 17 अब एक दिलचस्प मोड़ ले रहा है।

वो यह देखने के लिए काफी उत्सुक हैं कि बिग बॉस 17 के अंतिम सप्ताह में कौन – कौन कंटेस्टेंट्स आगे बढ़ रहे हैं और इस सीजन का विनर कौन होगा ? हमारे E24 बॉलीवुड के पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो बताते हैं की कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि क्या कहता है हमारा पोल।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के घर से इस बार कौन होगा बाहर? 

अब घर में बचे हैं इतने कंटेस्टेंट (Bigg Boss 17 Latest Update)

जब बिग बॉस शुरू हुआ था तो उस टाइम घर में 17 लोग थे, लेकिन धीरे-धीरे सब बेघर होते गए और अब सिर्फ 6 लोग बचे हैं। इसमें विक्की जैन (Vicky Jain), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) के नाम शामिल हैं। अब इन 6 के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर?

E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया और उसमें पूछा- आपके अनुसार कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? इस पोल के जारी होने के बाद ही लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। पोल के अनुसार, अधिकतर लोगों ने अभिषेक कुमार का नाम विनर के तौर पर चुना है।

इसके बाद दूसरे नंबर पर आते हैं मुनव्वर फारूकी। वहीं तीसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे और चौथे नंबर पर विक्की जैन का नाम आता है। अब हमारे E24 बॉलीवुड के पोल के अनुसार तो अभिषेक कुमार विनर होंगे। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि असली विनर कौन होगा, किसके सिर सजेगा, बिग बॉस 17 के विनर का ताज।

 Bigg Boss 17

इमेज क्रेडिट: फेसबुक

बिग बॉस विनर को मिलेगी कितनी रकम (Bigg Boss 17 Latest Update)

अब बिग बॉस फिनाले को कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि विनर को क्या मिलेगा और ये कब होगा। दरअसल सियासत डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 17 के विनर को 30-40 लाख मिलने वाला है। वहीं बात बीते साल के विनर को मिली रकम के बारे में बताएं तो वो विनर एमसी स्टैन 31.8 लाख रुपए मिले थे। वहीं सीजन के विनर को हुंडई की क्रेटा एसयूवी कार मिलेगी।

First published on: Jan 21, 2024 01:17 PM