---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के घर से इस बार कौन होगा बाहर?  लेटेस्ट अपडेट आया सामने

Bigg Boss 17 Latest Update: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। जैसे-जैसे फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है घर के अंदर सरगर्मी बढ़ रही है। अब बिग बॉस 17 के घर में अभी मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, […]

Bigg Boss 17 Latest Update Ayesha Khan Vicky Jain Mannara Chopra Abhishek Kumar
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Bigg Boss 17 Latest Update: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो इन दिनों चर्चाओं में बना हुआ है। जैसे-जैसे फिनाले का दिन नजदीक आ रहा है घर के अंदर सरगर्मी बढ़ रही है। अब बिग बॉस 17 के घर में अभी मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, आयशा खान और अरुण माशेट्टी हैं। अब देखने वाली बात ये है कि इनमें से इस वीक कौन घर से बाहर होता है। E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया और उसमें घर के 4 सदस्यों के नाम दिए गए, जिसमें विक्की जैन (Vicky Jain), आयशा खान (Ayesha Khan) , मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) का नाम शामिल था। तो चलिए जानते हैं की हमारे पोल के अनुसार इस वीक किसे घर से बाहर जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: कौन होगा इस सीजन का विनर? 

क्या कहता है पोल?  (Bigg Boss 17 Latest Update)

E24 बॉलीवुड ने अपने फेसबुक पर एक पोल पोस्ट किया। इस पोस्ट में ऑडियंस से पूछा गया कि वो इस बार किसे घर के अंदर देखना चाहते हैं और किसे बाहर। पोल के रिजल्ट के अनुसार अधिकतर लोग आयशा खान को घर से बाहर देखना चाहते हैं। इसके  बाद दूसरे नंबर पर आता है विक्की जैन का नाम। वहीं तीसरे नंबर पर अभिषेक कुमार और चौथे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा का नाम आता है। अगर हम अपने पोल के मुताबिक ये बताएं कि इस वीक किसे घर से बाहर जाना चाहिए तो वो नाम है आयशा खान का।

कौन बन सकता है बिग बॉस विनर?   (Bigg Boss 17 Latest Update)

अगर बात होने वाले बिग बॉस विनर की करें तो इसमें सबसे ऊपर नाम आता है मुनव्वर फारुकी का। फैंस मुनव्वर के लिए हूट करते नजर आ रहे हैं।

अब देखना है कि इस बार किसके सिर बिग बॉस का ताज सजता है और किसे मिलती है हार। हालांकि ये सही है कि मास्टरमाइंड मुनव्वर ने अपने खेल से फैंस को अपनी ओर कर लिया है।

First published on: Jan 19, 2024 11:08 AM