---विज्ञापन---

लीक हुई मुनव्वर फारूखी की चैट, Bigg Boss 17 फिनाले से पहले अली गोनी ने कहा- ‘अब ट्रॉफी लेके आ’

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui chat Leak: बिग बॉस 17 के ठीक पहले मुनव्वर फारूखी की एक पुरानी चैट वायरल हो गई है।

Munawar Faruqui aly goni chat leak
Munawar Faruqui aly goni chat leak

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui chat Leak: बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले को शुरु होने में अब चंद मिनट भी नहीं बचे हैं। फैंस बेताबी से शो के विनर के नाम का ऐलान होने का वेट कर रहे हैं। हर किसी को इंतजार है कि सलमान खान आज किसका नाम की घोषणा करेंगे। कौन इस सीजन का खिताब अपने नाम करेगा। टीवी की दुनिया के रियलिटी शोज में बिग बॉस सबसे पॉपुलर है और इसके विनर के नाम को लेकर हर साल काफी बज बना रहता है। इस बार भी कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी (Munawar Faruqui) का नाम विजेता की रेस में सबसे आगे है और ठीक फिनाले से पहले उनकी एक पुरानी चैट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

किसे मिला अली गोनी का सपोर्ट

बिग बॉस 17 का फिनाले से पहले सेलेब्स भी टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। हाल ही में शो के अंदर भी पूजा भट्ट, शलिन भनोट और करण कुंद्रा अपने पसंदीदा घरवाले को हिम्मत देते दिखे थे। इस दौरान करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारूखी को सपोर्ट किया था। अब करण के बाद एक और फेमस एक्टर और बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुके अली गोनी भी कॉमेडियन के सपोर्ट में उतर आए हैं। इतना ही उन्होंने मुनव्वर को बर्थडे विश करते हुए उनकी और अपनी एक पुरानी चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

मुनव्वर-अली की चैट वायरल (Bigg Boss 17 Munawar Faruqui chat Leak)

अली गोनी (Aly Goni) ने एक्स अकाउंट पर मुनव्वर को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने उन दोनों की पुरानी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर कर दिया है जिसमें मुनव्वर फारुकी ने एक वादा करते हुए कहा है कि वह उन्हें निराश नहीं करेंगे और वो सिर्फ ट्रॉफी और लोगों का दिल जीतना चाहते हैं। अली ने ट्वीट करते हुए उन्हें बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो भाई.. बिग बॉस के घर के अंदर जाने से पहले यह हमारी आखिरी बातचीत थी और हां न केवल मुझे बल्कि आपने हम सभी को गौरवान्वित किया है.. दिल तो जीत के लिए अब ट्रॉफी लेके आ’।

यह भी पढ़ें: Fix! ये कंटेस्टेंट बनेगा विनर, Bigg Boss 17 से जुड़े शख्स ने फिनाले से पहले किया शॉकिंग खुलासा

कौन बनेगा विनर?

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra),अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti),अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) एक-दूसरे को कांटे की टक्कर दे रहे हैं। हालांकि, इन टॉप 5 फाइनलिस्ट में से सबसे ज्यादा लोग टॉप 3 में मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) , अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को देख रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर कौन बिग बॉस के सीजन 17 का विनर बनेगा?

First published on: Jan 28, 2024 04:56 PM