---विज्ञापन---

Bekaboo Promo: बिग बॉस 16 से निकलकर शालीन भनोट बनेंगे राक्षस, हाथ लगा इतना बड़ा प्रोजेक्ट

Bekaboo Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss16) फेम शालीन भनोट और ‘इश्क सुभानअल्लाह’ (Ishq Subhan Allah) फेम ईशा सिंह का नया शो बेकाबू जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है। सामने आया शो का प्रोमो (Bekaboo Promo) प्रोमो से साफ नजर आ रहा है कि यह शो सुपरनैचुरल पावर […]

SHALIN BHANOT
SHALIN BHANOT SHOW BEKABOO

Bekaboo Promo: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss16) फेम शालीन भनोट और ‘इश्क सुभानअल्लाह’ (Ishq Subhan Allah) फेम ईशा सिंह का नया शो बेकाबू जल्द ही शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो रिलीज हो गया है।

सामने आया शो का प्रोमो (Bekaboo Promo)

प्रोमो से साफ नजर आ रहा है कि यह शो सुपरनैचुरल पावर पर आधारित है। शो में एक राक्षस है और एक परी और ये दोनों ही एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं। बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के शो से बाहर आते ही उनके हाथ जैकपॉट लग गया है। जैकपॉट इसलिए क्योंकि पिछले कुछ सालों से शालीन भनोट को ऑनस्क्रीन नहीं देखा गया है। उनका आखिरी शो 2019 में आया था।

बिग बॉस 16 का हिस्सा थे शालीन भनोट (Shalin Bhanot)

पिछले साल बिग बॉस 16 (Bigg Boss16) में शालीन ने कंटेस्टेंट के तौर पर पार्टिसिपेट किया। इस शो में वो काफी आगे तक भी गए लेकिन शो की ट्राफी रैपर एम सी स्टैन (MC Stan) ने अपने नाम की है। शो का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को था। अब शो के सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने नए प्रोजेक्ट्स में लग गए हैं।

शालीन भनोट के हाथ भी एकता कपूर का शो बेकाबू लग गया है। बता दें कि शो के प्रोड्यूसर ने बिग बॉस के फिनाले पर ही शालीन को शो का हिस्सा बनाने का ऐलान कर दिया था। शो कलर्स टीवी (Colors TV) पर टेलीकास्ट होगा। शो का प्रोमो एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शालीन भनोट और ईशा सिंह हैं लीड रोल

सुपरनैचुरल पावर पर बना ये शो शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और ईशा सिंह (Eisha Singh) के आस-पास घूमता दिखाई देता है। दोनों ही इस शो के लीड करैक्टर्स हैं। जहां एक तरफ शालीन राक्षस का रोल प्ले करेंगे तो दूसरी तरफ ईशा एक परी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार छोड़ देंगे अपनी नागरिकता, पहली बार दिया ट्रोलर्स को जवाब

फैंस का सामने आया रिएक्शन

अब शो के प्रोमो के रिलीज होने के बाद लोगों के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। कुछ लोग इस शो के कॉन्सेप्ट और इसके एक्टर्स को लेकर एक्साइटेड हैं तो वहीं कुछ लोगों को शालीन भनोट का चुनाव सही नहीं लग रहा है। फिलहाल यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। अगर आपको भी सुपरनैचुरल शो में दिलचस्पी है तो यह शो आपके लिए ही है।

First published on: Feb 24, 2023 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.