---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से निकलकर अर्चना गौतम का हुआ बुरा हाल, चेहरा देख फैंस के उड़ गए होश

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है। इसके खत्म होने के साथ इसके कंटेस्टेंट्स का नया सफर शुरू हो गया है। शो से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट को कई जगह स्पॉट किया गया है। शो की अर्चना गौतम भी रोज कहीं न कहीं दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में […]

Archana Gautam in KKK 13
Archana Gautam in KKK 13

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अब खत्म हो चुका है। इसके खत्म होने के साथ इसके कंटेस्टेंट्स का नया सफर शुरू हो गया है। शो से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट को कई जगह स्पॉट किया गया है। शो की अर्चना गौतम भी रोज कहीं न कहीं दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में अर्चना गौतम को शो की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता के साथ स्पॉट किया गया।

बना हुआ है क्रेज (Bigg Boss 16)

बिग बॉस 16 तो खत्म हो गया लेकिन इसका बिज अभी भी लोगों के बीच बना हुआ है। शो के एक्स कंटेस्टेंट्स पर फैंस की नजर बनी रहती हैं। वे कहां जा रहे हैं, किस प्रोजक्ट पर काम कर रहे है-उनके फैंस को उनके हर कदम में दिलचस्पी होती है।

श्रीजिता और अर्चना गौतम को किया स्पॉट (Sreejita De And Archana Gautam)

शो की ट्रॉफी भलेही रैपर एम सी स्टैन ने अपने नाम की हो लेकिन दिल जीतने के मामले में कई स्टार आगे रहे। इस कड़ी में अर्चना गौतम भी पीछे नहीं हैं। शो से निकलने के बाद उन्हें कई बार शो के अन्य कंटेस्टेंट के साथ देखा गया है। हाल ही में उन्हें शो की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता के साथ देखा गया। पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। इस दौरान दोनों ने पैपराजी के साथ बातें भी की। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पैपराजी के साथ की खूब मस्ती (Paparazzi)

वीडियो में दोनों खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। दोनों को कहते सुना गया कि शो से बाहर आने के बाद सारे कंटेस्टेंट एक दूसरे के दोस्त बन गए हैं। श्रीजिता ने हंसते हुए यह भी कहा कि अब अर्चना किचन की बातों पर लड़ती नहीं हैं और उसने मुझे बिना लड़ाई किए अदरक वाली चाय भी पिलाई।

ये भी पढ़ेंः कार्तिक आयर्न की ‘शहजादा’ से भी बुरी निकली अक्षय की ‘सेल्फी’

शेयर की अपनी परेशानी

इस दौरान पैपराजी ने अर्चना से उनके सिर पर लगे निशान के बारे में पूछा जिस पर अर्चना गौतम ने कहा कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मुझे नजर लग गई है और मैं बिमार हो गई हूं क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि जब आपके साथ सबकुछ अच्छा हो रहा होता है तो आपको नजर लग जाती है। अर्चना गौतम ने बताया कि उन्हें स्किन प्रॉब्लम हो गई है जिसकी वजह से उनकी आंखों में भी सूजन आ गई है।

First published on: Feb 26, 2023 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.