---विज्ञापन---

अस्पताल में दाखिल हैं OTT की सुपरहिट सीरीज की एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया हेल्थ अपडेट

Ashley Park Hospitalized: 'एमिली इन पेरिस' स्टार एशले पार्क अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए फोटो वायरल हो रही है।

Ashley Park Hospitalized
Ashley Park Hospitalized

Ashley Park Hospitalized: हॉलीवुड एक्ट्रेस एशले पार्क (Ashley Park) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ‘एमिली इन पेरिस’ स्टार एशले पार्क जैसी फिल्मों में अभिनय करने वाली एशले पार्क हॉस्पिटल में भर्ती हैं और वो एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी को लेकर खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। वहीं, द हॉलीवुड रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, अभि नेत्री नए सालस के पहले कुछ वीक में ही हेल्थ रेलेटिड परेशानियों का सामना कर रही हैं।

गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित (Ashley Park Hospitalized)

एशले पार्क (Ashley Park) ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉस्पिटल बेड पर लेटे हुए फोटो शेयर की है और बताया है कि दिसंबर और नए साल में छुट्टियां मनाते समय उनका टॉन्सिलिटिस एक गंभीर बीमारी में बदल गया है। उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘गंभीर सेप्टिक शॉक.. इसने बॉडी के कई पार्ट्स पर हमला किया है। उन्होंने आगे लिखा, ‘ मैं आभारी हूं कि शुरुआत में हमें जो बताया गया था उसके बावजूद मेरे स्वास्थ्य में सुधार हुआ है।’

पॉल को कहा शुक्रिया (Ashley Park Hospitalized)

कैप्शन में आगे एशले पार्क (Ashley Park) ने अपने को-एक्टर पॉल फोरमैन (Paul Forman)को टैग करते हुए लिखा, ‘इस सबके दौरान बिना शर्त मेरे साथ रहने के लिए सबसे ज्यादा आभारी हूं। आपने मेरे डर को शांत किया और मुझे एम्बुलेंस, तीन विदेशी अस्पतालों, आईसीयू में एक सप्ताह, डरावने ईआर, अनगिनत स्कैन और परीक्षण और इंजेक्शन, असहनीय दर्द से बचाया। और जब हम दुनिया के दूसरे छोर पर उन लोगों से दूर अकेले थे, जिन्हें हम जानते हैं, तो बहुत सारी उलझनें थीं। मैं तुमसे प्यार करती हूं पॉल।’

रिश्ते पर लगाई मुहर?

एशले पार्क (Ashley Park) और पॉल फोरमैन (Paul Forman) दोनों सीरीज ‘एमिली इन पेरिस’ में साथ काम किया है। एशले के अलावा एक्टर ने भी इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘ हमेशा तुम्हारे साइड चाहे कुछ भी हो…इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी ड्राप किया है।’ को-स्टार्स ने अपनी पोस्ट के जरिए लगता है कि अपने रिश्ते पर भी मुहर लगा दी है कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

First published on: Jan 21, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.