---विज्ञापन---

’12 घंटे बेहद नाजुक…’, Hanuman Jayanti पर पॉपुलर एक्टर के इस ट्वीट ने बढ़ाई फैंस की चिंता

Ashish Sharma father hospitalized: 'रंगरसिया' और 'सिया के राम' एक्टर आशीष शर्मा ने अचानक ट्वीट कर फैंस की चिंता बढ़ा दी है। अपने इस लेटेस्ट ट्वीट में एक्टर ने बताया है कि आने वाले 12 घंटे बेहद नाजुक हैं। एक्टर के इस ट्वीट को देखकर फैंस परेशान हो गए हैं और कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Ashish Sharma
मशहूर एक्टर के पिता की हालात नाजुक

Ashish Sharma father hospitalized: देशभर में धूमधाम से आज हनुमान जंयती मनाई जा रही है। ऐसे में टीवी जगत के जाने-माने एक्टर का चौंकाने वाला ट्वीट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस ट्वीट में एक्टर ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे पढ़ने के बाद उनके सभी फैंस परेशान हो गए हैं। अभिनेता ने अपने पोस्ट के जरिए अपने सभी चाहने वालों से सोशल मीडिया पर खास अपील की है। हम बात कर रहे हैं ‘रंगरसिया’ और ‘सिया के राम’ जैसे हिट सीरियल से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर आशीष शर्मा की।

पिता की हालत नाजुक 

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर आशीष शर्मा ने हनुमान जंयती के मौके पर सोशल मीडिया पर ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद उनके फैंस भी दुखी हो गए हैं। दरअसल, आशीष के पिता  की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और वो इस समय हॉस्पिटल में लाइफ सपोर्ट पर हैं। अपने पापा की क्रिटिकल हालत से एक्टर बहुत टूट चुके हैं और ऐसे में उन्होंने सोसल मीडिया के जरिए अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की है।

फैंस से की खास अपील

आशीष शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुद अपने पिता की क्रिटिकल हालत की जानकारी फैंस को दी है। एक्टर ने कुछ घंटों पहले ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं कभी भी अपनी व्यक्तिगत असफलताओं के बारे में पोस्ट नहीं करता, जितना संभव हो उतनी प्रार्थनाओं की आवश्यकता है, इसलिए मैं ये ट्वीट कर रहा हूं। पापा की हालत गंभीर है, वो इस समय लाइफ सपोर्ट पर हैं, अगले 12 घंटे बेहद नाजुक हैं, आज हनुमान जन्मोत्सव पर कृपया उनके जीवन के लिए प्रार्थना करें, उनके पास अभी भी अपने शब्दों और प्यार से इस दुनिया को देने के लिए बहुत कुछ है।’

फैंस कर रहे कमेंट 

आशीष शर्मा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है और उनके हर शो को लोगों ने दिल से पसंद किया है। ऐसे में एक्टर के इस मुश्किल समय में उनके फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। उनके ट्वीट पर यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं और वो उनके पिता के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढे़ं: शोएब-दीपिका की लव लाइफ में ‘वो’ की एंट्री?

First published on: Apr 23, 2024 07:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.