---विज्ञापन---

Arbaaz Khan संग डिनर डेट पर लड़खड़ाती दिखीं ख़ान परिवार की बहू Shura, लोग बोले- ये तो फुल टल्ली है

Arbaaz Khan-Sshura Khan Video: अरबाज खान को बीती रात वाइफ के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। जहां शूरा की चाल पर लोगों का ध्यान खींचा।

Arbaaz Khan holding wife Sshura Khan hand
अरबाज खान और शूरा खान

Arbaaz Khan-Sshura Khan Video: सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों अपनी नई-नई शादी को एन्जॉय कर रहे हैं। अरबाज ने 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरा निकाह किया है और दोनों हाल ही में अपना हनीमून एन्जॉय करने के बाद मुंबई लौट आए हैं और बीती संडे नाइट को अरबाज़ और शूरा डिनर डेट एन्जॉय करते हुए भी स्पॉट किया गया। जहां से उनका स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग खूब मजेदार कॉमेंट भी कर रहे हैं।

न्यूली वेड कपल की डिनर डेट (Arbaaz Khan-Sshura Khan Video)

दरअसल, अरबाज़ और शूरा मुंबई के बांद्रा के फेमस ऑलिव बार एंड रेस्टोरेंट में पहुंचे थे। दोनों एक साथ डिनर आउटिंग पर निकले थे। हमेशा की तरह ही जैसे ही कपल रेस्तरां से बाहर निकला। तो पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद करना शुरु कर दिया। अचानक पैपराजी को सामने देखकर शूरा अपना चेहरा छुपाने लगती हैं और इस दौरान अरबाज अपनी नई बेगम का हाथ थामे रखते हैं। डिनर डेट के लिए शूरा और अरबाज दोनों ने ऑरेंज कलर का ट्विनिंग सेट पहन रखा था। इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो खूब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

यूजर्स ले रहे मजे (Arbaaz Khan-Sshura Khan Video)

अरबाज खान और शूरा खान के इस नए वीडियो में खान परिवार की नई बहू की चाल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और लोग उसे लेकर जमकर उनके मजे भी ले रहे हैं। अरबाज-शूरा के वायरल वीडियो पर नेटिजन्स तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अरबाज की बेटी लग रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इनके पैरों में कोई तकलीफ है शायद’, तीसरे यूजर ने कमेंट में कहा,’पी के आई है क्या…चाल तो देखो।’

यह भी पढ़ें: Ira Khan ही नहीं Aamir की दोनों बहनों ने रचाई गैर-धर्म में शादी

मलाइका से हो रही तुलना

एक यूजर ने बोला, ‘क्या वह नशे में है?’ तो एक दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘थोड़ा कम पीना था ना’ एक अन्य यूजर ने तो कहा, ‘शर्मिली कन्या’ इतना ही नहीं कुछ लोग कॉमेंट कर लिख रहे हैं कि ‘क्या शूरा अपनी पैंट पहनना भूल गई हैं?’ तो कुछ लोगों का कहना है कि ‘मलाइका ही अच्छी थी।’ अरबाज और शूरा के आउटफिट मैचिंग को लेकर भी लोग दोनों के जमकर मौज ले रहे हैं और फनी कमेंट भी कर रहे हैं।

First published on: Jan 08, 2024 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.