---विज्ञापन---

अयोध्या के Ram Mandir के बीच क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा Anushka?

Anushka trend On Social Media: राम मंदिर के बीच अचानक सोशल मीडिया पर अनुष्का ट्रेंड कर रहा है। चलिए जानते है कि इसकी क्या वजह है।

ram mandir anushka trend
ram mandir anushka trend

Anushka trend On Social Media: इस समय पूरे देश में सिर्फ राम मंदिर का शोर सुनाई दे रहा है। देशवासी बेसब्री से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का इंतजार कर रहे हैं। आम इंसानों के साथ-साथ अयोध्या के राम मंदिर को लेकर फिल्म स्टार्स में भी अलग ही उत्साह है और कई सितारे तो एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गए हैं। मगर राम मंदिर के बीच अचानक सोशल मीडिया पर अनुष्का ट्रेंड कर रहा है और लोग इसे विराट कोहली की वाइफ अनुष्का से जोड़ रहे हैं और सोच में पड़ गए हैं कि आखिर क्यों इंटरनेट पर अनुष्का ट्रेंड हो रहा है। आखिर ये कौन-सी अनुष्का है और क्यों ट्रेंड हो रही है।

जेनिफर-करण का नया शो (Anushka trend On Social Media)

Anushka trend On Social Media

Anushka trend On Social Media

दरअसल, सोनी टीवी पर जल्द ही एक नया शो ‘रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी’ (Raisinghani V/S Raisinghani) आने वाला है और इस सीरियल के जरिए टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। आखिरी बार जेनिफर को ‘बेहद 2’ में देखा गया था। जेनिफर के साथ ‘दिल मिल गए’ को-स्टार करण वाही (Karan Wahi) लीड रोल में नजर आएंगे।

सीरियल का फर्स्ट लुक आउट (Anushka trend On Social Media)

अपने नए शो को लेकर दोनों को-स्टार्स काफी टाइम से चर्चा में बने हुए थे। मगर अब सोनी के नए सीरियल ‘रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। एक बार फिर जेनिफर और करण अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से स्क्रीन पर फायर करने के लिए तैयार हैं। सीरियल का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है जिसमें वकील के रोल में जेनिफर काफी गजब लग रही हैं।

मिलिए अनुष्का और विराट से…

सबसे खास बात ये है कि जेनिफर और करण के कैरेक्टर के नाम इस शो में लोगों को ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहे हैं। जेनिफर का नाम अनुष्का और करण का नाम विराट है और सेलिब्रेटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के नाम पर सीरियल के लीड स्टार्स के नाम होने की वजह से ही लोग इसकी तरफ अट्रेक्ट हो रहे हैं। विराट और अनुष्का की लव स्टोरी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

First published on: Jan 21, 2024 02:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.