---विज्ञापन---

Anupamaa के अनुज की होगी मौत? इन अटकलों के बीच गौरव खन्ना पर राजन शाही का बड़ा बयान

Anupamaa: Anupamaa: रूपाली गांगुली फेम 'अनुपमा' (Anupamaa) में अनुज की मौत की अटकलों के बीच राजन शाही ने गौरव खन्ना की एक्टिंग पर खुलकर बात की।

rupali Ganguly Gaurav Khanna Rajan Shahi
rupali Ganguly Gaurav Khanna Rajan Shahi

Anupamaa: रूपाली गांगुली फेम ‘अनुपमा’ (Anupamaa) छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंदीदा शो में से एक बन चुका है। हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में यह सीरियल नंबर वन पॉजिशन पर रहता है और इस सीरियल के हर किरदार ने घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली है। रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और इन दोनों की जोड़ी को भी टीवी पर लोग बहुत प्यार देते हैं। इस समय सीरियल की कहानी काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रही हैं और अनुज और अनुपमा के मिलन का फैंस इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच ऐसी भी खबरें है कि अनुज की शो में मौत होने वाली है। इस बीच अब शो प्रोड्यूसर राजन शाही ने गौरव खन्ना को लेकर खुलकर बात की है।

अनुज की होगी मौत?

‘अनुपमा’ अब लोगों के घरों का हिस्सा बन गया है और लोग इस शो के ट्विस्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड रहते हैं। पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें है कि ‘अनुपमा’ में अनुज कपाड़िया की मौत होने वाली है। इसके साथ ही शो से गौरव खन्ना का किरदार खत्म हो जाएगा। गौरव खन्ना को अनुज कपाड़िया के रोल में लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी अनुपमा की ऑनस्क्रीन जोड़ी को अभी तक फैंस ने दिल खोलकर प्यार दिया है।

राजन शाही ने की गौरव की तारीफ 

राजन शाही ने गौरव खन्ना की तारीफ करते हुए कहा कि अनुज के किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। उनके किरदार को ही इस तरह से ही लिखा गया था कि औरतें उनसे खुद ही प्यार करने लगेंगी। उन्होंने कहा कि गौरव एक बहुत अच्छे इंसान हैं और वो हमेशा ही उनकी इज्जत करते हैं। इस दौरान उन्होंने उन दिनों भी याद किया जब उन्होंने गौरव को इस रोल के लिए चुना था।

कैसे हुई गौरव की कास्टिंग

राजन शाही ने बताया कि जब गौरव की कास्टिंग हुई थी। उस समय वो सर्बिया में थे और उन्हें अगली फ्लाइट लेनी थी। मगर मैंने अपनी कास्टिंग टीम को साफ तौर पर ये कह दिया था कि वो किसी और एक्टर का ऑडिशन नहीं लेंगे। वो दूसरी फ्लाइट लेने की जल्दी में थे, लेकिन तब मैंने उसने कहा था कि गौरव तुम्हें कुछ रिस्पॉन्सिबिलिटी निभानी है और मुझे पूरा भरोसा है कि उसे आप शानदार तरीके से निभाएंगे।

क्या होगा अनुज-अनुपमा का मिलन

बंगाली शो ‘अनुपमा’ में अनुज के किरदार की मौत के बाद शो खत्म हो गया है। ऐसे में अब फैंस परेशान है कि क्या राजन शाही के शो ‘अनुपमा’ का अंत भी ऐसा ही होगा। मगर राजन शाही ने साफ तौर पर तो नहीं मगर इतना जरूर हिंट दिया है कि आने वाले दिनों में दर्शक अनुज और अनुपमा के मिलन का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन श्रुति से अनुज की शादी के भी लोग कयास लगा रहे हैं। हालांकि अनुपमा अब अनुज से प्यार तो करती हैं, मगर वो उसके पास्ट की वजह से वो उन्हें अपनी लाइफ में वापस नहीं चाहती हैं। राजन शाही की इस बात को सुनकर लग रहा है कि शायद कहानी में श्रुति और अनुज की शादी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur मांग रहीं काम, अकेले बेटे की परवरिश करना हुआ मुश्किल

 

First published on: Apr 22, 2024 08:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.