---विज्ञापन---

Viral Video:185 करोड़ की संपत्ति के मालिक शूटिंग सेट पर क्यों हुए पोंछा लगाने पर मजबूर?

Anupam Mittal Mopping on Sets: सोशल मीडिया पर शॉर्क टैंक ऑफ इंडिया के जज अनुपम मित्तल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वो सेट पर पोंछा लगाते दिख रहे हैं जनिए क्यों 185 करोड़ की नेटवर्थ वाले अनुपम हुए पोछा लगाने पर मजबूर।

Anupam Mittal
Anupam Mittal

Anupam Mittal Mopping on Sets: टीवी का पॉपुलर शो शॉर्क टैंक ऑफ इंडिया अक्सर चर्चा में रहता है। फिर चाहे वो किसी अजीबो गरीब प्रोडक्ट की पिचिंग हो या जजेस का हंसी-मजाक। शो के कई क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब शो का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें शो के जज अनुपम मित्तल सेट पर पोंछा लगाते नजर आ रहे हैं। 185 करोड़ के मालिक को इस तरह पोंछा लगाते देखकर हर कोई बिजनेसमैन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

सेट पर क्यों पोंछा लगाते दिखे अनुपम मित्तल

शॉर्क टैंक ऑफ इंडिया के सीजन 3 में एक पिचर स्मार्ट मॉप का आईडिया लेकर आए थे। वो इस स्मार्ट माॉप के बारे में बता ही रहे होते हैं कि अचानक शो की एक जज नमिता थापर कहती नजर आती हैं कि अनुपम डेमो लेंगे। वो शो के सबसे एक्साइटेड जज हैं। वो हमेशा डमो लेने के लिए तैयार रहते हैं। अनुपम ने भी नमिता के इस चैलेंज को सीरियसली लिया और पोंछा लगाने के लिए फ्लोर पर गए, उन्होंने उस प्रोडक्ट का डेमो लेने के लिए पोंछा लगाया और फ्लोर साफ किया।

शादी डॉट कॉम के फाउंडर हैं अनुपम

शॉर्क टैंक इंडिया के जज अनुपम मित्तल पीपल ग्रुप और शादी डॉट कॉम के लिए फाउंडर और सीईओ हैं। इसके अलावा वो एक इंवेस्टर के तौर पर भी एक्टिवली काम करते हैं। उन्होंने कई स्टार्टअप्स और कंपनियों में इंवेस्ट किया हुआ है।

185 करोंड के मालिक हैं अनुपम

शॉर्क टैंक पर भी उन्होंने कई स्टार्टअप में इंवेस्ट कर के उसे ग्रो करने में मदद कर रहे हैं। अनुपम की नेटवर्थ की बात करें तो व 185 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। इसके अलावा उनका साउथ मुंबई में 6 बीएचक अपार्टमेंट है, जिसमें वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ रहते हैं। शॉर्क टैंक इंडिया के लिए अनुपम हर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

First published on: Apr 05, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.