---विज्ञापन---

Satish Kaushik Birth Anniversary: सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सिरी पर दोस्त अनुपम खेर मनाएंगे जश्न, किया बेहद इमोशनल पोस्ट

Satish Kaushik Birth Anniversary: आज सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर और सतीश कौशिक के बेहद ही करीबी दोस्त अनुपम खेर ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट को […]

Satish Kaushik Birth Anniversary: आज सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स उन्हें याद कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर और सतीश कौशिक के बेहद ही करीबी दोस्त अनुपम खेर ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनके इस पोस्ट को पढ़कर फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सिरी (Satish Kaushik Birth Anniversary)

आज अपने जन्मदिन के मौके पर सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं हैं। हार्ट अटैक के चलते 9 मार्च को गुरुग्राम में उनका निधन हो गया था। उनके निधन से इंडस्ट्री के साथ ही साथ फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई थी। अब आज इंडस्ट्री के तमाम लोग उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने किया इमोशनल पोस्ट

अनुपम खेर ने अपने दोस्त की याद में इंस्टाग्राम पर बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर की है। उन्होंने सतीश कौशिक के साथ अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा कि- ‘मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आज बैसाखी के दिन आप 67 साल के हो गए होंगे, लेकिन आपके जीवन के 48 साल तक मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम आपके जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ सीट खाली होगी, मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते देखो।’

हार्ट अटैक से हुई थी मौत

अनुपम खेर की इस पोस्ट को देख हर कोई इमोशनल हो गया। कई यूजर उनकी इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। जहां कईयों ने एक्टर को बधाई दी तो वहीं कई यूजर्स अभी भी उनकी मौत का गम मना रहे हैं। मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत गुरुग्राम में हुई थी। यहां वे होली के मौके पर अपने दोस्त के फॉर्म हाउस पर आए हुए थे जहां रात में तबियत बिगड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। एक्टर महज 66 साल के थे।

First published on: Apr 13, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.