---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के इस कंटेस्टेंट पर टूट पड़ीं अंजली अरोड़ा, बिना नाम लिए कस डाला तंज

Anjali Arora On Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों अपने पीक पर चल रहा है। सिर्फ शो के अंदर ही नहीं बल्कि शो के फैंस बाहर भी बिग बॉस खेल रहे हैं। आए दिन कोई न कोई स्टार सोशल मीडिया पर किसी न किसी कंटेस्टेंट के या तो सपोर्ट में नजर आता है […]

Anjali Arora
Anjali Arora

Anjali Arora On Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों अपने पीक पर चल रहा है। सिर्फ शो के अंदर ही नहीं बल्कि शो के फैंस बाहर भी बिग बॉस खेल रहे हैं। आए दिन कोई न कोई स्टार सोशल मीडिया पर किसी न किसी कंटेस्टेंट के या तो सपोर्ट में नजर आता है या फिर इसके विरोध में खड़ा हो जाता है। अब इसी कड़ी में फेमस सोशल मीडिया स्टार अंजली अरोड़ा ने एक सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वे बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट ईशा और अभिषेक का सपोर्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने किसी तीसरे शख्स पर तंज भी कसा है और फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि ये तंज मुनव्वर फारुकी पर कसा गया है।

वायरल हो रहा अंजली अरोड़ा का नोट (Anjali Arora On Bigg Boss 17)

दरअसल लॉकअप सीजन 1 की कंटेस्टेंट अंजली अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा नोट शेयर किया है। ये नोट उन्होंने स्टोरी में शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा- कभी कभी हम अपनी प्राइवेट लाइफ को एक्सपोज नहीं करना चाहते। प्राइवेट ही रखना चाहते हैं और अगर तुमने किसी के लिए कुछ किया है समर्थ तो ऐसे इंटरव्यू में जताना ?और अभिषेक ये तो सोच लो कि आपके पेरेंट्स पर क्या बीत रही होगी।

अंजली अरोड़ा का मुनव्वर फारूकी पर निशाना

यही नहीं इसके आगे अंजली लिखती हैं- ईशा जो 19 साल की है, हर किसी को समय लगता है भाई। ये जो ईशा को इतना ज्ञान दे रहे हैं। (अगर आप मेरा मतलब जानते हो तो) दुनिया जानती है उसके खुद ने कितना सच बोला था।
अब सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये पोस्ट फैंस के दिमाग में बैठ गया है और हर तरफ हवा की तरह फैल गया है। इस पोस्ट से ये तो साफ ही हो गया है कि अंजली अभिषेक और ईशा के सपोर्ट और वहीं समर्थ के विरोध में हैं।

समर्थ जुरेल की वाइल्ड कार्ड एंट्री

जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त टीवी के जाने-माने एक्टर समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की है और घर में एंट्री करने के साथ ही दो लोगों की जिंदगी में तूफान आ गया है और वो दो लोग हैं -ईशा और अभिषेक। अब तीनों के बीच में चल रहा लव ट्रैंगल फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

First published on: Oct 30, 2023 10:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.