---विज्ञापन---

बॉबी देओल के लिए विवेक ओबेरॉय ने लिखा खास नोट, ‘एनिमल’ को लेकर कही ये बड़ी बात

Vivek Oberoi About Animal Starcast: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वहशीपन के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) के विलेन रोल ने गदर मचा दिया। अब सभी स्टार कास्ट फिल्म की सक्सेस पार्टी इंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच […]

Vivek Oberoi congratulate Animal Starcast
इमेज क्रेडिट इंस्टाग्राम

Vivek Oberoi About Animal Starcast: संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ब्लॉकबस्टर हिट हुई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वहशीपन के साथ बॉबी देओल (Bobby Deol) के विलेन रोल ने गदर मचा दिया। अब सभी स्टार कास्ट फिल्म की सक्सेस पार्टी इंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पिता सुरेश ओबेरॉय और पूरी स्टारकास्ट को बधाई दी और एक खास नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की हीरोइन फिल्म के खिलाफ हुई FIR

विवेक ओबेरॉय ने दी बधाई  (Vivek Oberoi About Animal Starcast)

एनिमल का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को फैंस ने पसंद किया है, साथ ही बाकी स्टारकास्ट की एक्टिंग भी काबिले तारीफ रही है। इन दिनों पूरी स्टारकास्ट फिल्म की सक्सेस पार्टी इंजॉय कर रही है। इसी बीच अब विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास नोट लिखा है। उन्होंने अपने नोट में अपने पिता सुरेश ओबेरॉय की तारीफ की है और साथ में बाकी स्टारकास्ट को भी बधाई दी है।

अपने पिता की तारीफ में पढ़े कसीदे

विवेक ओबेरॉय ने अपने नोट अपने पिता के बारे में लिखा- ‘उस आदमी को जिसने मेरा हाथ पकड़ा और मेरी सभी जीतों पर मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर चला, स्क्रीन के बाहर और स्क्रीन पर मेरे हीरो, #एनिमल की ब्लॉकबस्टर सफलता पर बधाई। आपके नंबर 1 फैंन का खिताब पाने और आपकी जीत में आपके साथ चलने से ज्यादा फायदेमंद कुछ भी नहीं है। ऐसे और भी कई लोगों के लिए! मेरे पिता के प्रति प्यार और सम्मान के लिए संदीप रेड्डी वांगा को विशेष धन्यवाद, आप एक रॉकस्टार हैं!

vivek oberoi

इमेज क्रेडिट इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर की तारीफ में बोले  (Vivek Oberoi About Animal Starcast)

एक्टर ने फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने लिखा- निश्चित रूप से रणबीर कपूर हमेशा की तरह कमाल कर रहे हैं… सचमुच इस बार हाहा.. न केवल आप भारतीय सिनेमा के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं, बल्कि आप बहुत विनम्र, दयालु और सबसे अद्भुत इंसानों में से एक हैं।’ मुझे अपने दोस्त को कॉल करने पर बहुत गर्व है। इसके अलावा विवेक ने बॉबी देओल के साथ बाकी लोगों की भी तारीफ की।

विवेक ओबेरॉय जल्द आएंगे नजर

अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय जल्द ही आपको ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी भी नजर आएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

First published on: Jan 09, 2024 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.