---विज्ञापन---

लीक हुआ Anant Ambani-Radhika Merchant का वेडिंग कार्ड, जानें कब से शुरू होंगे शादी के फंक्शन

Anant-Radhika Wedding Card Leak: देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में शादी की शहनाई एक बार फिर बजने वाली है। जी हां, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने रचाने वाले हैं। लीक हुई अनंत-राधिका की शादी का कार्ड ( Anant-Radhika Wedding Card Leak) हालांकि, इस बारे में […]

Anant and Radhika Wedding Invitation
Anant and Radhika Wedding Invitation

Anant-Radhika Wedding Card Leak: देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में शादी की शहनाई एक बार फिर बजने वाली है। जी हां, मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी करने रचाने वाले हैं।

लीक हुई अनंत-राधिका की शादी का कार्ड ( Anant-Radhika Wedding Card Leak)

हालांकि, इस बारे में अंबानी परिवार की तरफ से किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। मगर हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनंत अंबानी ने अपनी शादी के तरफ इशारा जरुर किया था। साल 2024 अंबानी परिवार के लिए बेहद खास होने वाला है। मगर वेडिंग डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इस दिन से शुरू होगें प्री-वेडिंग फंक्शन

वहीं, इस बीच खबर है कि राधिका और अनंत की शादी का कार्ड लीक हो गया है। इस वेडिंग कार्ड को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके मुताबिक, दोनों की प्री-वेडिंग फंक्शन ( Anant-Radhika Wedding Card Leak)की शुरुआत मार्च के पहले सप्ताह से होगी। साझा किए गए इस कार्ड में आप देख सकते हैं कि इसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने हाथ से एक प्यार भरा नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें- जब PM Modi ने शिव्या पठानिया को कहा था ‘सीता’, एक्ट्रेस को आई पुराने दिनों की याद

एंटीलिया में हुई थी सगाई

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, अंबानी परिवार ने इस बार अपने छोटे बेटे की शादी के लिए वेडिंग डेस्‍ट‍िनेशन के तौर पर गुजरात के जामनगर को चुना है। बता दें कि राधिका और अनंत की सगाई का वेन्यू एंटीलिया था। दोनों की इंगेजमेंट गुजराती परंपरा के अनुसार हुई थी। इस फंक्शन में अंबानी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया था।

First published on: Jan 13, 2024 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.