---विज्ञापन---

Chamkila First Review: फीकी पड़ी परिणीति चोपड़ा, ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ की दमदार एक्टिंग के मुरीद हुए लोग

Chamkila First Review:दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' ओटीटी पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होगी। उससे पहले फिल्म का फर्स्ट रिव्यू आप यहां पढ़ें।

chamkila
chamkila

Chamkila First Review: पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)अब बॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म यह फिल्म सीधे ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले इसका फर्स्ट रिव्यू आ गया है, चलिए जानते हैं आखिर दिलजीत फिल्म कैसी है।

सितारों सजी ‘चमकीला’ की स्क्रीनिंग

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’ (Amar Singh Chamkila OTT Release Date) की स्पेशल स्क्रीन पर तमाम फिल्म जगत के सितारे पहुंचे। यह फिल्म एक म्यूजिकल बायोपिक है, जिसे बॉलीवुड की जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है।  नेटफ्लिक्स (Netflix) ने MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में कल रात ‘चमकीला’ की स्पेशल स्क्रीन रखी थी। मूवी की स्क्रीनिंग पर मृणाल ठाकुर, अवनीत कौर, श्वेता बसु प्रसाद, इश्वाक सिंह और भुवन बाम जैसे स्टार्स ने शिरकत की थी।

‘चमकीला’ का रिव्यू (Chamkila First Review)

फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद एक्ट्रेस श्वेता बसु और इश्वाक सिंह ने ‘चमकीला’ का रिव्यू भी शेयर किया। फिल्म देखने के बाद श्वेता ने कहा, एक लाइव कॉन्सर्ट फिल्म की तरह थी। मैं उस शख्स (अमर सिंह चमकीला) को बहुत अच्छे से जानती हूं, मुझे लगता है कि लोगों को इसे दिलजीत, इम्तियाज सर और म्यूजिक के लिए देखनी चाहिए। यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है, मैं निश्चित तौर से अन्य लोगों को फिल्म देखने की एडवाइस दूंगी।

वहीं, इश्वाक सिंह ने फिल्म रिव्यू देते हुए कहा, ‘ये फिल्म हर किसी की जरूर देखी जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में  शुमार होनी चाहिए। यह बहुत खास फिल्म है। यह बहुत इंस्पायरिंग, मूविंग और रूटेड है और, इसमें इम्तियाज अली का स्पंक और वाइल्डनेस है।’

एक्स पर एक यूजर ने फिल्म रिव्यू देते हुए लिखा, ‘चमकीला’ एक बेहतरीन फिल्म है। इम्तियाज अली का शानदार डायरेक्शन, खूबसूरत कहानी, एआर रहमान का जादुई म्यूजिक के साथ दिलजीत की एक्सीलेंट परफॉर्मेंस।’ इस दौरान सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि किसी ने भी परिणीति की मौजूदगी तक का जिक्र नहीं है। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि दिलजीत की एक्टिंग के आगे परिणीति कहीं ना कहीं फीकी पड़ गई हैं।

रियल लाइफ पर बेस्ड कहानी

जैसा की हम पहले ही बता चुके हैं कि दिलजीत की फिल्म ‘चमकीला’ एक बायोपिक है और  इस फिल्म के जरिए हमें पंजाब के दिवंगत लोक गायक अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) की जिंदगी के बारे में जानने को मिलेगा। अमर सिंह चमकीला को ‘पंजाब के एल्विस प्रेस्ली’ के नाम से भी जाना जाता है। महज 27 साल की उम्र में सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फिल्म के ट्रेलर में तो पंजाब के पुराने लोकगीत की झलक देखने को मिली है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। यह फिल्म (Amar Singh Chamkila OTT Release Date) नेटफ्लिक्स () पर 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: 7 शानदार शो जल्द टीवी पर करेंगे धमाल

First published on: Apr 09, 2024 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.